ताज़ा खबर
 

किराए के घर से सलमान खान के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकती हैं यूलिया

सलमान खान और उनकी फ्रेंड यूलिया वंतूर को लेकर इन दिनों नई खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यूलिया को रहने के लिए सलमान के एक अपार्टमेंट की चाबी दी गई है।
सलमान खान और यूलिया वंतूर।

सलमान खान और उनकी फ्रेंड यूलिया वंतूर को लेकर इन दिनों नई खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यूलिया को रहने के लिए सलमान के  एक अपार्टमेंट की चाबी दी गई है। इससे पहले वह एक किराय के एक अपार्टमेंट में रह रही थीं। फिलहाल यह जानकारी नहीं है कि यूलिया का नया घर कहा है। लेकिन कहा जा रहा है कि यह सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की पास ही है।

हाल ही में यूलिया अर्पिता के बेटे आहिल के बर्थडे पर मालदीव पहुंची थीं। इस ट्रिप के दौरान यूलिया वंतूर की मौजूदगी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी कुछ खुलकर नहीं बोलते। लेकिन मालदीप ट्रिप के दौरान यह दोनों साथ दिखाई दिए। हालांकि सलमान का परिवार इन सब बातों को सिर्फ अफवाह ही बताता आया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने रिलेशनशिप के मुद्दे पर चुप रही लेकिन खान परिवार के बारे में बोलने से वह खुद को रोक नहीं पाई। यूलिया ने कहा उनका परिवार बहुत ही अच्छा है खासतौर पर उनकी एकता और जो लोगों का स्वागत करने का तरीका है बहुत ही अच्छा है। इसके अलावा यूलिया ने कहा कि उनके दरवाजे हमेशा हर किसी के लिए खुले हैं। यूलिया को कई मौकों पर सलमान के परिवार के साथ देखा गया है। मालदीव वेकेशन की आखिरी फैमिली पिक्चर में भी यूलिया नजर आई।

यूलिया और सलमान को कई जगहों पर एक साथ देखा गया है। इतना ही नहीं एक कार्यक्रम के दौरान यूलिया सलमान के हिट गानों पर परफार्म भी कर चुकी हैं। फिलहाल सलमान टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल हाल ही में पूरा हुआ। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। टाइगर जिंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर पांच साल बाद नजर आएगी। टाइगर जिंदा है साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का प्रीक्वल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.