ताज़ा खबर
 

सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया ने पहली बार हिमेश के साथ गाया गाना, देखें वीडियो टीजर

लेकिन वापिस लौटकर आई वंतूर सलमान खान के परिवार के साथ पार्टीज, छुट्टियों सहित कई मौकों पर नजर आ रही हैं। अब उन्होंने देश को अपना पहला म्यूजिक एल्बम भी दिया है।
Author नई दिल्ली | December 5, 2016 11:03 am
यूलिया वंतूर और हिमेश रेशमिया हाथों में माइक लिए हुए। Image Source: Instagram

सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भारत में अपनी जड़ों को मजबूत करने में लगी हुई हैं। वीजा से संबंधित परेशानियों की वजह से यूलिया को रोमानिया वापस जाना पड़ा था। जिसकी वजह से ऐसी खबरें आई थीं कि दोनां का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन वापिस लौटकर आई वंतूर सलमान खान के परिवार के साथ पार्टीज, छुट्टियों सहित कई मौकों पर नजर आ रही हैं। अब उन्होंने देश को अपना पहला म्यूजिक एल्बम भी दिया है। मॉडल ने अपना गाना हिमेश रेशमिया के साथ गाया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों हिमेश और यूलिया हाथों में माइक लिए दिख रहे हैं। यह फोटो काफी शेयर हो रही है। इस एल्बम को गुलशन कुमार की कंपनी टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। इसके बोल हैं एवरी नाइट एंड डे। इससे पहले यूलिया भईजान की फिल्म सुल्तान के गाने मशहूर गाने बेबी को बेस पसंद है को भी अपनी आवाज दे चुकी हैं।

बता दें कि बहुत समय से यूलिया वंतूर का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाता रहा है। इस मामले पर यूलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रोमानिया का ब्यूटी को कथित तौर पर दबंग खान की गर्लफ्रेंड कहा जाता है। ऐसा रिपोर्ट्स हैं कि वो उन्हें कुछ समय से डेट कर रहे हैं। अपने लिंक-अप की खबरों पर वंतूर ने अपना खामोशी तोड़ दी है। उनका कहना है कि सुपस्टार सलमान खान के साथ उनका रिश्ता केवल अच्छी दोस्ती का है। इससे ज्यादा उनके बीच कुछ नहीं है। ये बातें उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के साथ अपनी डेब्यू हिंदी एल्बम की लॉन्चिंग पर कहीं। यूलिया ने सुल्तान से संबंधित हर सवाल का जवाब प्यार, हंसी और संयम से दिया।

#EveryNightAndDay #iuliavantur http://youtu.be/ekHY4R2b4kY

A post shared by Team Himesh (@teamhimesh) on

सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर पूछे गए सवाल पर यूलिया ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं क्या कह सकती हूं? जो भी उनसे मिलता है वो उनका अच्छा दोस्त बन जाता है। उनके पास बहुत प्यारा दिल है और वो सभी का स्वागत करते हैं। तो अब आपको पता चल गया होगा कि मैं उनके बारे में क्या सोचती हूं। सलमान के साथ यूलिया की शादी को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में उन्होंने कहा- जैसा कि मैंने कहा हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं क्या कह सकती हूं? मेरे मन में उनके लिए बहुत इज्जत है।

बिग बॉस 10, 1 दिसबंर 2016: बिग बॉस के घर में मनवीर और मनु, प्रियंका और नितिभा में हुआ झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग