ताज़ा खबर
 

हसीना में साथ दिखेंगे श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर, इम्प्रेसिव है लुक

इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में दाऊद के किरदार को श्रद्धा के भाई सिद्धांत निभा रहे हैं।
फिल्म में हसीना के किरदार को 17 साल की उम्र से लेकर 55 साल तक दिखाया जाएगा और श्रद्धा के इस लुक के लिए काफी मेहनत की गई है।

अपूर्वा लखिया के निर्देशन में बन रही फिल्म हसीन-द क्वीन ऑफ मुंबई’ की शूटिंग पूरी हो गई है। मुंबई में 45 दिनों की शूटिंग के बाद फिल्म हसीना की शूटिंग खत्म हो गई। फिल्म में श्रद्धा कपूर हसीना के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में दाऊद के किरदार को श्रद्धा के भाई सिद्धांत निभा रहे हैं।

इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे। फिल्म में हसीना के किरदार को 17 साल की उम्र से लेकर 55 साल तक दिखाया जाएगा और श्रद्धा के इस लुक के लिए काफी मेहनत की गई है। श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी।  फिल्म में  श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा का मेकअप सुभाष शिंद ने किया है और उनकी कास्टूम एका लखानी के साथ थेआ मिनास और अजय मिस्त्री ने की है।

हसीना 14 जुलाई को रिलीज होगी, श्रद्धा जल्दी मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में दिखाई देंगी इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर होंगे। यह पहला मौका है जब अर्जुन और श्रद्धा किसी फिल्म में साथ दिखाई देगें। अर्जुन माधव झा के रोल में होंगे तो वहीं श्रद्धा रीया सोमानी के रोल में नजर आएंगी और दोनों को ही इस फिल्म में बास्केटबॉल खेलना काफी पसंद होगा।

फिल्म में श्रद्धा बास्केटबॉल प्लेयर के रोल के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित है। मंगलवार को हाफ गर्लफ्रेंड का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। इस पोस्टर में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दिख रही बारिश आशिकी-2 की भी याद दिला रही है। आशिकी-2 में श्रद्धा आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई थीं।

#HASEENA & finally unveiling my brothers first look as #DAWOOD #ComingSoon #ApoorvaLakhia

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

❤❤❤❤❤❤❤❤❤#myeverything 👨‍👩‍👧‍👦

A post shared by Siddhanth Kapoor (@siddhanthkapoor) on

Thank you @kunalspartan and Apu sir for these uber cool T-Shirts. #haseenamovie #spartan #14thjuly2017 #cantwait #allsmiles

A post shared by Siddhanth Kapoor (@siddhanthkapoor) on

दाउद इब्राहिम की बहन के किरदार में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर; रिलीज हुआ ‘हसीना’ का पोस्टर

वीडियो: 'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

कॉफी विद करण - टाइगर श्रॉफ को श्रद्धा कपूर और जैकी श्रॉफ को माधुरी दीक्षित पर है क्रश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.