ताज़ा खबर
 

Nach Baliye 8 की कंटेस्टेंट मोनालिसा वजन घटाने के लिए घंटों कर रहीं वर्कआउट, देखें तस्वीरें

इन दिनों मोनालिसा डांस के अलावा खुद की बॉडी को शेप देने के लिए भी काफी मेहनत कर रही हैं।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 23:33 pm

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा इन दिनों रिएलिटी शो नच बलिए को लेकर काफी चर्चों में हैं। इस शो में उनके डांस पार्टनर भी कोई और नहीं बल्कि उनके लाइफ पार्टनर विक्रांत है। लेकिन इन दिनों मोनालिसा डांस के अलावा खुद की बॉडी को शेप देने के लिए भी काफी मेहनत कर रही हैं। मोनालिसा ने इसे अपना Goal बनाया है।  जी हां, हाल ही मोनालिसा ने सोशल एकाउंट पर कुछ फोटो अपलोड किए हैं। इन फोटो में मोनालिसा काफी हॉट लग रही हैं। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा अब चाहती हैं कि वे भी बॉलीवुड की बाकी दूसरी फिट एक्ट्रेस की तरह शेप में आएं। यही वजह है कि वे दिन और रात मेहनत करके खुद को एक परफैक्ट पर्सनेलिटी देने की कोशिश में लगी हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट की फोटो डालते हुए लिखा है कि It’s a Challenge For Me Now…. To be in shape… Need to reduce more…..
मोनालिसा खुद को परफेक्ट शेप में लाने के लिए इन दिनों डाइटिंग भी कर रही हैं। वे इन दिनों हैवी फूड न लेकर हेल्दी फूड ले रही हैं और घंटों जिम में वर्कआउट करती हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर आप भी देखेंगे कि मोनालिसा पहले से काफी अट्रैक्टिव हो गई हैं।

जिम में घंटों मेहनत करते मोनालिसा दिन व दिन काफी खूबसूरत होती जा रही हैं। हाल ही मोनालिसा और उनके पति विक्रांत नच बलिए में अपने किसिंग सीन्स को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल, नच बलिए में मोनालिसा और परफोर्मेंस के दौरान दोनों अपनी सुधवुध खोकर एक दूसरे को किस करने लगे, जिसे देखकर वहां वैठे सभी लोग हैरान रह गए। क्योंकि ये सीन्स उनके डांस परफोर्म का हिस्सा नहीं था। मोनालिसा और विक्रांत के ऐसी हरकत करने के बाद नच बलिए शो के होस्ट ने उन्हें आगे से ऐसा न करने की चेतावनी दी। हालांकि मोनालिसा ने इस विक्रांत के साथ किंसिंग सीन को लेकर सफाई देते हुए कहा कि ये उनके डांस का हिस्सा था तो इसमें उन्होंने गलत क्या किया। गौरतलब है कि यहां तो मोनालिसा ने अपने पति को ही सबके सामने स्मूच किया है जबकि इससे पहले उन्होंने बिग बॉस में मनु पंजाबी को भी किया था, जिनकी इंगेजमेंट हो चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.