ताज़ा खबर
 

IT Movie Box Office Collection: 4 दिन में ही कमा लिए 1269 करोड़ रुपए, कहीं नहीं टिकतीं बाहुबली और दंगल

IT, Bahubali 2 Movie Box Office Collection: 'बाहुबली' और 'दंगल' को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है। वहीं 8 सितंबर को रिलीज हुई हॉलीवुड हॉरर मूवी 'इट' ने 4 दिनों में इतनी कमाई कर ली है, कि इस फिल्म ने आमिर की दंगल और बाहुबली को भी पछाड़ दिया है।
Author नई दिल्ली | September 13, 2017 14:07 pm
IT Box Office Collection: हॉरर मूवी ‘इट’ ने पिछले 4 दिनों में दुनिया भर में 1,269 करोड़ रुपए कमाए हैं।

फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ दुनिया भर में धूम मचा रही है। वहीं इन दोनों फिल्म को हॉलीवुड की एक फिल्म धोभी पछाड़ देते हुए सबसे ज्यादा कमाई कर रही है। बॉलीवुड में रोमांटिक, बायोपिक, कॉमेडी हर तरह की फिल्में बनती हैं। लेकिन जब बात हॉरर मूवी की आती है तो बॉलीवुड हॉलीवुड का मुकाबला नहीं कर पाता। इसके चलते दुनिया भर में हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ लोगों को काफी पसंद आ रही है। इतना ही नहीं यह हॉरर मूवी आमिर खान की दंगल और बाहुबली को न सिर्फ जोरजार टक्कर दे रही है बल्कि इन दोनों भारतीय फिल्मों से भी बेहतर कमाई कर रही है।

हॉरर मूवी ‘इट’ ने पिछले 4 दिनों में दुनिया भर में 1,269 करोड़ रुपए कमाए हैं। आपको बताते चलें, इंडिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘दंगल’ और ‘बाहुबली’ कमाई के मामले में इस फिल्म के इर्दगिर्द भी नहीं है। अभी तक दंगल ने लाइफटाइम 2,000 करोड़ की कमाई की वहीं बाहुबली ने 1,700 करोड़ का आंकड़ा छुआ। बता दें, हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ स्टीफन किंग के नॉवल पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को 224 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था। फिल्म के डायरेक्टर एंडी मुशिएती हैं और यह हाल ही में 8 सितंबर को रिलीज हुई। इससे पहले भी एंडी हॉरर फिल्म ‘ममा’ बना चुके हैं।

बता दें, जल्द ही अब एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार आने वाली है। आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म इसी दिवाली यानि 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सीक्रेट सुपरस्टार छोटे शहर की ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती है। वो दुनिया की मशहूर गायिका बनना चाहती है। लेकिन निश्चित तौर पर उसकी यह यात्रा आसान नहीं होती। उसके लिए खुद पिता रास्ते की रुकावट बनते हैं। लेकिन इसके बावजूद जायरा घबराती नहीं है और अपनी पहचान छुपाकर और चेहरे पर हिजाब पहनकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अपना नाम बताने से मना कर देती है। यूट्यूब की वजह से वो एक रात में ही सेंसेशन बन जाती है।

 

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग