ताज़ा खबर
 

काम से ब्रेक लेकर पत्नी का जन्मदिन मनाने कश्मीर पहुंचे ‘इश्कबाज’ के शिवाय यानि नकुल मेहता

हाल ही में नकुल मेहता को टैलेंट ट्रैक अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। नुकल को यह अवॉर्ड वेब शो ‘आई डोंट वॉच टीवी’ के लिए मिला है।
इन दिनों यह कपल कशमीर की वादियों में रोमांस कर रहा है।

टीवी एक्टर नकुल मेहता की शादी को पांच साल हो गए हैं। लेकिन नकुल मेहता और जानकी पारेख मेहता की जोड़ी टीवी की रोमांटिक जोड़ियों में एक है। नकुल ने अपनी और जानकी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साल 2017 की शुरूआत में यह कपल लंदन में ​छुट्टियां मनाने गया था। एक बार फिर नकुल ने अपने काम से ब्रेक लिया है और यह कपल से फिर छुट्टियां मना रहा है। मगर इस बार जानकी का जन्मदिन मनाने के लिए नकुल ने अपने काम से ब्रेक लिया है। नकुल पीछे काफी समय से सीरियल इश्कबाज़ में लगातार शूटिंग कर रहे थे और ऐसे में शो के प्रोड्यूसर को उन्हें उनकी पत्नी का बर्थडे मनाने के लिए ब्रेक तो देना ही था। नकुल और जानकी कश्मीर में हैं।

इन दिनों यह कपल कशमीर की वादियों में रोमांस कर रहा है। इस दौरान दोनों गुलमर्ग में घूमे। कहा जा रहा है कि यह कपल खैबर हिमालय रिसॉर्ट में ठहरा होगा। यह यहां का सबसे अच्छा होटल है। गुलमर्ग एक हिल स्टेशन है जोकि स्कीइंग के लिए काफी प्रसिद्ध है। पिछले साल टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपने पति नीरज खेमका के साथ गुलमर्ग गई थीं।

वहीं गुलमर्ग पहुंचने के बाद जानकी काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने एक स्नैपचैट शेयर किया। इसके नुकल के कई फैंस ने लाइक किया। उम्मीद करते है यह कपल इस हॉलिडे को काफी एंजॉय करे। बता दें कि नुकल स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल इश्कबाज में ली​ड रोल हैं। इस ​सीरियल में वह शिवाय का रोल प्ले कर रहे हैं। इस सीरियल में दर्शकों को उनकी और उनकी को-स्टार अनिका यानि के सुर​भि चंदना की केमिस्ट्री काफी पंसद हैं।

हाल ही में नकुल मेहता को टैलेंट ट्रैक अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। नुकल को यह अवॉर्ड वेब शो ‘आई डोंट वॉच टीवी’ के लिए मिला है। खबर है कि ‘आई डोंट वॉच टीवी’ के बाद अब नकुल एक और वेब शो में नजर आने वाले हैं। नकुल ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने इस नए प्रोजेक्ट की खबर दी। गैंगस्टर न्यूटन नाम से शुरू हो रहे इस नए शो को लेकर नकुल काफी एक्साइटेड हैं।

 

वीडियो:5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग