ताज़ा खबर
 

‘तुम बिन 2’ फिल्म का नया ट्रैक ‘इश्क मुबारक’ रिलीज, अरिजीत सिंह ने फिर बिखेरा आवाज का जादू

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बताया कि इश्क मुबारक एक लव सॉन्ग है। गाने को रोमांटिक गाने गाने के लिए मशहूर अरिजीत सिंह ने गाया है।
Author नई दिल्ली | October 9, 2016 11:38 am
फिल्म के पिछले पार्ट का म्यूजिक काफी दमदार था अतः इस बार तुम बिन 2 में भी गानो के भरोसे जान डालने की कोशिश की जा रही है।

अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म ‘तुम बिन 2’ का नया गाना ‘इश्क मुबारक’ रिलीज हो गया है। यह फिल्म 2001 में आई रोमांटिक फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल है। फिल्म का पिछला पार्ट अपनी दमदार कहानी के अलावा इसके म्यूजिक और जगजीत सिंह की खूबसूरत गजल के चलते जाना गया। इस बात को ध्यान में रखते हुए ‘तुम बिन 2’ में भी म्यूजिक पर खास फोकस किया गया है। जगजीत सिंह के गाने ‘कोई फरियाद’ को रेखा भारद्वाज की आवाज़ के साथ रीक्रिएट करने के बाद फिल्म का एक और गाना ‘इश्क मुबारक’ जारी किया गया है।

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बताया कि यह एक लव सॉन्ग है। गाने को रोमांटिक गाने गाने के लिए मशहूर अरिजीत सिंह ने गाया है। इसे कंपोज किया है अंकित तिवारी ने, और गाने के बोल काफी खूबसूरत हैं। फिल्म के म्यूजिक को दर्शकों को फिल्म से जोड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता है जिसका बखूबी इस्तेमाल हुआ है। फिल्म की कहानी की बात करें तो नेहा शर्मा, आदित्य सील और आश्मी गुलाटी स्टारर यह फिल्म एक लव ट्राएंगल स्टोरी है। ‘इश्क मुबारक’ में नेहा शर्मा और आदित्य के बीच का प्यार दिखाया जा रहा है। हालांकि ट्रेलर को देख कर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि उनका प्यार किसे मिलेगा। शनिवार को यू-ट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और नौ हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

देखिए गाने का वीडियो-

Read Also: क्या हुआ जब ब्रेकअप के बाद जब आमने-सामने आए सलमान खान और ऐश्वर्या राय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग