ताज़ा खबर
 

बिऑन्ड द क्लॉउज का नया पोस्टर रिलीज, दिख रही है समाज के दो हिस्सों की झलक

ईशान के लिए यह डेब्यू काफी मायने रखता है, क्योंकि मजीदी ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर हैं। मजीदी ‘द सांग ऑफ़ स्पैरोज़, बारन, द कलर ऑफ़ पैराडाइज़ और चिल्ड्रन ऑफ़ हेवन जैसी विश्व-प्रसिद्ध फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं।
इस फिल्म ईशान के साथ थिएटर एक्टर मालविका मोहनन नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म बिऑन्ड द क्लॉउज का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस नए पोस्टर को कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया जिसके थोड़ी देर बाद ईशान ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। ईशान ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा आवर लेबर लव, बिऑन्ड द क्लॉउज, खून, पसीना और आंसू। पोस्टर में दो ऊंची इमारतें नजर आ रही हैं। एक बस्ती के बीच ईशान खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में भी ईशान पहले की तरह ही कैमरे की तरफ अपनी पीठ करके खड़े नजर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही बियॉन्ड द क्लाउड्स का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है। पोस्टर में एक समुद्र है जिसके अंदर काफी सारे बगुले दिखाई दे रहे है और ईशान कैमरे की तरफ अपनी पीठ करके खड़े हुए हैं। प्रकृति से जुड़ा यह पोस्टर बेहद ​ही दिलचस्प लग रहा है। बियॉन्ड द क्लाउड्स का पहला पोस्टर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था जिसके बाद पोस्टर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया। यह फिल्म एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा होगी।

इस फिल्म में ईशान के साथ थिएटर एक्टर मालविका मोहनन नजर आएंगी। मालविका मशहूर सिनेमैटोग्राफर के यू मोहनन की बेटी हैं। एक बयान के अनुसार उन्हें ह्यूमन रिलेशनशिप को लेकर हाजिरजवाब होने की वजह से किरदार के लिए कंसिडर किया गया। ईशान खट्टर अपनी फ़िल्मी पारी का आगाज़ ईरानियन डायरेक्टर माजिद मजीदी के साथ कर रहे हैं।

ईशान के लिए यह डेब्यू काफी मायने रखता है, क्योंकि मजीदी ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर हैं। मजीदी ‘द सांग ऑफ़ स्पैरोज़, बारन, द कलर ऑफ़ पैराडाइज़ और चिल्ड्रन ऑफ़ हेवन जैसी विश्व-प्रसिद्ध फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं। वहीं इस फिल्म में ए. आर रहमान संगीत देंगे। इससे पहले रहमान और मजीदी फिल्म मोहम्मद: द मैसेंजर आॅफ गॉड के लिए एक साथ काम कर चुके हैं।

A second look at our labour of love, 'Beyond the Clouds'. Blood, sweat and tears.

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग