December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

नॉर्थ कोरिया के फिल्म फेस्टिवल में बाहुबली की धूम, दर्शकों ने पूछा क्या ये कहानी सच्ची है

हाल ही में यह फिल्म नॉर्थ कोरिया के एक फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी। इस फिल्म के अलावा दुनिया भर की कई फिल्में इस फेस्टिवल में दिखाई गई थी।

बाहुबली- 2 साल 2017 में रिलीज की जाएगी।

दक्षिण भारतीय फिल्म बाहुबली को भारत में काफी पसंद किया गया था। लोगों को बेसब्री से बाहुबली-2 के रिलीज होने का इंतजार है। इस फिल्म को कई अलग अलग भाषाओं में भारत में रिलीज किया गया था। इसके अलावा विदेशों में भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। हाल ही में यह फिल्म नॉर्थ कोरिया के एक फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी। इस फिल्म के अलावा दुनिया भर की कई फिल्में इस फेस्टिवल में दिखाई गई थी। इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन दुनिया के सबसे बड़े स्टूडियो प्योनग्यान्ग फिल्म स्टूडियो में किया गया था। बाहुबली को नॉर्थ कोरिया में भी काफी पसंद किया गया। फिल्म के खत्म होने के बाद एक नॉर्थ कोरियन दर्शक ने उत्सुकता के साथ पूंछा, क्या यह एक सच्ची कहानी  है? वहीं पास में खड़े एक दूसरे दर्शक ने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर से कहिए कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी अगले फिल्म फेस्टिवल में सबमिट करें।  यहां पर अगला फिल्म फेस्टिवल साल 2018 में प्रस्तावित है। इस फिल्म फेस्टिवल में कई और फिल्में दिखाई गई। अंत में 11 फिल्में बेस्ट टॉर्च अवॉर्ड के लिए नामित की गई। जिनमें से ‘द स्टोरी ऑफ आर होम’ को बेस्ट टॉर्च अवॉर्ड के लिए चुना गया।

वीडियो: Emmy Awards 2016: हॉट रेड गाउन में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जलवा

इस फिल्म मुख्य भूमिका निभा रही पीक सोल मी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित थी। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक यंग ग्रैजुएट लड़की अपना सब कुछ छोड़कर अनाथों की सेवा के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर देती है। आपको बता दें कि बाहुबली आर एस राजमौली निर्देशित फिल्म है जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को बाहुबली की मौत के साथ खत्म किया गया था जिसके बाद दर्शकों को इसके अगले सीक्वल की रिलीज का इंतजार है। बताया जा रहा है कि बाहुबली: द कन्क्लूजन अप्रैल 2017 में रिलीज होगी।

Read Also: इस बार और ताकतवर बनकर आ रहा है बाहुबली फिल्म का भल्लाल देव, देखें Photos

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 12:09 pm

सबरंग