December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

क्या श्रुति हसन की वजह से अलग हुए कमल हसन और गौतमी?, पढ़ें कब गौतमी पर नाराज हुईं थी श्रुति

गौतमी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि 13 साल के लिवइन रिलेशनशिप के बाद वो अलग हो रहे हैं। यह फैसला उनके लिए काफी मुश्किल था। लेकिन उन्हें ऐसा करना ही पड़ा क्योंकि उनके पास इसके अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था।

तेलुगु एक्ट्रेस गौतमी ने एक नवंबर को ये अनाउंसमेंट की कि वो कमल हसन से अलग हो रही है। गौतमी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि 13 साल के लिवइन रिलेशनशिप के बाद वो अलग हो रहे हैं। यह फैसला उनके लिए काफी मुश्किल था। लेकिन उन्हें ऐसा करना ही पड़ा क्योंकि उनके पास इसके अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था। उन्होंने कहा, अलग होने के बाद भी वह उसी तरह कमल हसन की इज्जत करेंगी और उनके काम को सराहेंगी। कमल ने भी गौतमी के फैसले को समझते हुए कहा, मेरे लिए गौतमी और सुब्बु की खुशी ज्यादा अहम है। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं और कहना चाहता हूं कि उन्हें जब भी जरूरत हो मैं हमेशा उनके साथ हूं।

कमल हसन ने कहा, मेरी तीन बेटियां हैं श्रुति, अक्षरा और सुबुलक्ष्मी और मैं खुद को दुनिया का सबसे लकी फादर मानता हूं। कमल और गौतमी ने तो बड़े ही शालीन तरीके से अलगाव को लिया है। लेकिन इनके ब्रेकअप पर कई तरह की बातें बन रही हैं। कहा जा रहा है कि इनके तलाक के पीछे की वजह कमल हसन की बेटी श्रुति हसन को बताया जा रहा है। क्योंकि करीब तीन महीने पहले एक फिल्म के सेट पर इनमें काफी बहस हो गई थी। सुभाष नायडु की यव फिल्म कमल हसन के डायरेक्शन में बन रही थी। इस फिल्म में कमल और श्रुति स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म में गौतमी कपूर बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम कर रही थीं। वहां अकसर ही कपड़ों को लेकल दोनों में बहस होती रहती थी। इसी दौरान एक दिन श्रुति और गौतमी में बहस इतनी तीखी हो गई कि उस दिन शूट कैंसिल करना पड़ा। लेकिन बाद में श्रुति के स्पोक्सपर्सन ने साफ कर दिया था कि फिल्म के फाइनल कॉस्ट्यूम दोनों की सहमति से तैयार किए गए हैं।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

हालांकि जब श्रुति से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें गौतमी से बात करने का मौका मिला तो वो बात करेंगी? इस पर उन्होंने कहा, मैं अपने काम के साथ काफी बिजी हूं। मुझे केवल अपने पिता और अपने दोस्तों से मिलने का समय ही मिल पाता है। मेरे पास इतना समय नहीं होता कि मैं सबसे मिल सकूं। लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि मेरे पिता दुनिया में मेरे लिए सबसे अहम इंसान हैं और अगर को उनके लिए अहम है तो मैं उसकी इज्जत करती हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 3:22 pm

सबरंग