ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 20th September Full Episode: क्या अभि को फिर से प्रज्ञा से होने लगा है प्यार?

Kumkum Bhagya Full Episode: जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में नया ट्विस्ट आ गया है, ऐसा लगता है कि अभि और प्रज्ञा के बीच एक बार फिर से प्यार पनपने लगा है।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 12:17 pm

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कुमकुम भाग्य में आए दिन नए ट्विस्ट आते रहते हैं जो दर्शकों को अपनी बांधे रखने में सफल भी हो रहा है। अब 20 सितंबर के कुमकुम भाग्य के एपिसोड में ही देख लें तो यहां भी एक रोचक ट्विस्ट है। प्रज्ञा पर कैरेक्टरलेस होने का इल्जाम लगाने का प्लान बनाकर आलिया उसे अभि के सामने एक्सपोज करना चाहती है और उसे नीचा दिखाना चाहती है। इसमें उसका साथ वरुण देता है जो म्युजिक कंपनी के मालिक का भाई है। वह प्रज्ञा को धोखे से अपने केबिन में बुलाकर उसके साथ बदतमीजी करता है और बाद में उल्टा इल्जाम प्रज्ञा पर लगा देता है। यह देखकर आलिया काफी खुश होती है। तभी वहां अभि आ जाता है और पूरे सीन को अपने आंखो से देखता है , यह भी देखता है कि किस तरह से सबके सामने वरुण और आलिया , प्रज्ञा को कैरेक्टरलेस ठहराने की कोशिश कर रहे हैं।

images

बातों ही बातों में आलिया प्रज्ञा पर हाथ उठाने वाली होती है कि तभी अभि अपनी बहन आलिया का हाथ पकड़ कर रोक लेता है। ऐसा देखकर आलिया चौंक जाती है क्योंकि उसने अभि से ऐसी उम्मीद नहीं कर रखी थी। इधर प्रज्ञा भी यह देखकर ठिठक जाती है कि अभि उसका साथ दे रहा है मतलब यह कि अभि को यह भरोसा है कि प्रज्ञा पूरी तरह से बेकसूर है और उस पर झूठा इल्जाम लगाया जा रहा है। यह देखकर उसे खुशी होती है। उसी समय प्रज्ञा सबको यह कहती है कि उसने कुछ नहीं किया है और उसे सिर्फ फंसाया रहा है, मेरा यकीन कीजिए, तो अभि का कहना होता है कि उसे मालूम है कि प्रज्ञा बेकसूर है और उसे भरोसा भी है कि वो ऐसा कभी नहीं कर सकती है।

आलिया , प्रज्ञा को अभि के सामने नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है इसलिए वह नए नए हथकंडे अपना रही है। इसी क्रम में वह म्युजिक की सीडी चुराने का इल्जाम भी प्रज्ञा पर लगाती है, पर होता इसके बिल्कुल उल्टा है , अभि को प्रज्ञा पर गुस्सा नहीं बल्कि प्यार आता है। आलिया को लगता है कि मेरे इतना करने के बाद भी भाई के मन में अभी भी प्रज्ञा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। खैर भी हो प्रज्ञा के फैन्स के लिए ये अच्छी खबर है कि अभि का प्यार उसे वापस मिलने वाला है।

अब अगले यानि 21 सितंबर के एपिसोड में आप देख सकेंगे कि अब आलिया प्रज्ञा को परंछान करने का कौ सा नया प्लान बनाती है, जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

Read Also: कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा अपने एक्स बॉयफ्रेंड हर्षद के बेस्ट फ्रेंड को ही कर रही हैं डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.