ताज़ा खबर
 

महाशक्तियां मिलने पर इस काम को अंजाम देंगे इरफान खान

अगर मेरे पास शक्ति होती तो मैं हिटलर के दिमाग को बदलता, उन्हें गांधीवाद का पालन करने के लिए मजबूर करता। यहां कई राजनीतिज्ञों का मैं दिमाग बदल सकता।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 16:02 pm
इरफान खान ने कहा कि महाशक्ति मिलेगी तो लोगों की सोच बदलूंगा।

एक्टर इरफान खान का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह ऐसी महाशक्तियां हासिल करना चाहेंगे, जिनसे वह एडॉल्फ हिटलर जैसी सोच रखने वालों की सोच बदल सकें और टाइम ट्रेवल करने में सक्षम हों। इरफान ने कहा- मैं ऐसी शक्तियां चाहता हूं, जिससे मैं जब चाहूं मर सकूं और मौत के बाद की जिंदगी देख दोबारा इस जीवन में वापस आ सकूं। मैं टाइम ट्रेवल और शक्ति से लोगों की सोच बदलना चाहता हूं। अगर मेरे पास शक्ति होती तो मैं हिटलर के दिमाग को बदलता, उन्हें गांधीवाद का पालन करने के लिए मजबूर करता। यहां कई राजनीतिज्ञों का मैं दिमाग बदल सकता। उन्होंने यहां शुक्रवार को जॉनसन एंड मर्फी स्टोर के शुभारंभ पर यह बात कही। तिग्मांशु धूलिया और विशाल भारद्वाज के बीच पसंदीदा निर्देशक चुने जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, यह बहुत मुश्किल सवाल है क्योंकि उनके लिए दोनों महत्वपूर्ण हैं। इन्फर्नो में काम कर चुके 49 साल के इरफान टॉम हैंक्स को भी पसंदीदा मानते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान और इरफान खान की यूं तो कभी कोई तुलना नहीं की जाती रही है, लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही यह दोनों मशहूर सितारे एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक दोनों ही सितारे इस बात से बेहद खुश हैं। यह मेगा बजट फिल्म बनने जा रही है सिख लॉयर गुरदित सिंह की जिंदगी पर, जिसने कनाडा के कामगाता मरू पैसेंजर्स के लिए लड़ाई की थी। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग खान टोरंटो बेस्ड भारतीय अजय विरमानी के साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

बता दें कि इरफान फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके इरफान के इस प्रोजेक्ट में काम करने की खबर को खुद सलमान खान के सीओओ ने रिवील किया है। सलमान के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमर बुटाला ने कहा, “यह संघर्ष और विजय की जबरदस्त ह्यूमन स्टोरी है जिसमें इरफान खान गुरदित सिंह नाम के सिख का किरदार निभाएंगे। उन सरदारों, मुसलमानों और हिंदुओं की कहानिया आज भी रिलेवेंट हैं, जिन्होंने रिफ्यूजी होने की दिक्कते झेलीं और जातिवादी टिप्पणियां बर्दाश्त कीं। हम आज भी उनके बारे में पढ़ते और देखते हैं।

अभी सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं शंकर-एहसान-लॉय; इरफान ने कहा- “सरकार को पाकिस्तानी कलाकारों को वीज़ा देना बंद करना चाहिए”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.