March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी कलाकारों पर ये क्या कह गए इरफान खान

दरअसल एक्टर दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए आए हुए थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या पाक कलाकारों को भारत में काम करना चाहिए या नहीं तो एकदम तटस्थ रहते हुए उन्होंने कहा कि ये इस मामले पर बात करने के लिए ठीक जगह नहीं है।

इरफान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूछे गए सवाल को टाला। Image Source: Indian Express

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने मंगलवार को पाकिस्तानी कलाकारों पर जारी बैन के बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है। इस मामले पर अपने होंठों को लॉक रखते हुए उन्होंने कहा की ये प्लेटफॉर्म इस मामले के बारे में बात करने का नहीं है। दरअसल एक्टर दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए आए हुए थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या पाक कलाकारों को भारत में काम करना चाहिए या नहीं तो एकदम तटस्थ रहते हुए उन्होंने कहा कि ये इस मामले पर बात करने के लिए ठीक जगह नहीं है। इस मामले से संबंधित अपने विचार व्यक्त करने के लिए मैं दूसरा इंटरव्यू दे दूंगा। लेकिन यहां मैं कुछ नहीं कहूंगा। जब इरफान से दो देंशों के बीच होने वाले कलाकारों के आदान-प्रदान के विषय में पूछा गया तो सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्णानी ने उनका बचाव करते हुए कहा कि यह प्रेस कॉन्प्रेंस इंफर्नो के लिए बुलाई गई है। माना कि ये एक बहुत जरूरी सवाल है लेकिन इसपर बात करने का यह सही मंच नहीं है।

वीडियो: BMC ने कपिल शर्मा और अभिनेता इरफान खान के खिलाफ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन की शिकायत दर्ज करवाई

इंफर्नो में इरफान हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को रॉन होवार्ड ने डायरेक्ट किया है। 14 अक्टूबर को पूरी दुनिया में यह रिलीज हो जाएगी। जबकि अमेरिका में इसे दो हफ्ते बाद रिलीज किया जाएगा। दोनों देशों के बीच जारी तनाव से फिल्म जगत भी अछूता नहीं रहा है। फिल्मी जगत के कई कोनों से पाक कलाकारों के लिए विरोध करे स्वर उठ रहे हैं।

Read Also: इरफान खान ने कहा- मैं जवान होता तो भारत छोड़ने के बारे में सोच सकता था

बता दें कि मनसे और पाकिस्तानी कलाकारों के बीच जारी विवाद पिछले कुछ समय से मुद्दा बना हुआ है। उरी हमने में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। इसी के बाद मनसे की मांग है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा देना चाहिए और उन्हें अपने देश वापस लौट जाना चाहिए। इसके लिए मनसे पहले ही कलाकारों को अल्टीमेटम दे चुकी है। इसके अलावा राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज ना होने देने की धमकी भी दी है।

Read Also: ‘डिवाइन लवर्स’ छोड़ने को जरीन खान ने बताया अफवाह, कहा- इरफान के साथ काम करने को हूं उत्साहित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 2:47 pm

  1. No Comments.

सबरंग