May 28, 2017

ताज़ा खबर

 

अपनी ऑस्कर फैंटेसी के बारे में इरफान खान ने खोले राज

इरफान की जल्द ही टॉम हैंक्स के साथ इंफर्नो फिल्म आने वाली है। जिसे कि रॉन होवॉर्ड ने डायरेक्ट किया है। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर में से एक इरफान को अपने घर में शीशे और वॉटर बॉडी रखने का शौक है।

Author नई दिल्ली | October 12, 2016 15:15 pm
बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को चाहिए एक ऑस्कर अवॉर्ड। Image Source: Instagram

जाने-माने अभिनेता इरफान खान ने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से उन्हें गैलोर अवॉर्ड भी मिला है लेकिन उन्होंने कहा कि ऑस्कर एक ऐसी ट्रॉफी होती है जिसके बाद किसी कलाकार को देखने का नजरिया पूरी तरह से बदल जाता है। Architectural Digest India के अक्टूबर अंक को दिए साक्षात्कार में इरफान खान ने राजा सेन के साथ बातचीत की। जहां उन्होंने अपनी ऑस्कर फैंटेसी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि ओशिवारा के अपने घर में उन्होंने एक जगह केवल अवॉर्ड रखे हुए हैं। जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें ऑस्कर मिलता है तो वे उसे कहा रखेंगे तो इरफान ने कहा कि कई सारे अवॉर्ड केवल थोड़े से लगते हैं। लेकिन ये एक ऐसा अवॉर्ड है जिससे सबकुछ बदल जाता है। इससे एक कलाकार के लिए कई सारे मौके खुल जाते हैं। अगर कभी वो मुझे मिलेगा तो अपने लिए खुद ब खुद जगह ढूंढ लेगा। बल्कि वो खुद के लिए जगह बनाकर साथ आएगा।

वीडियो: BMC ने कपिल शर्मा और अभिनेता इरफान खान के खिलाफ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन की शिकायत दर्ज करवाई

इरफान की जल्द ही टॉम हैंक्स के साथ इंफर्नो फिल्म आने वाली है। जिसे कि रॉन होवॉर्ड ने डायरेक्ट किया है। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर में से एक इरफान को अपने घर में शीशे और वॉटर बॉडी रखने का शौक है। इरफान खान ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें हर समय शीशा देखना अच्छा लगता है। यहां तक की चलते हुए या जल्दीबाजी में भी मैं शीशा देखता रहता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मेरे घर में ढेर सारे शीशे लगे हुए हैं, जहां मैं हर एंगल से खुद को देख सकता हूं।

Read Also: पाकिस्तानी कलाकारों पर ये क्या कह गए इरफान खान

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर जारी बैन के बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है। इस मामले पर अपने होंठों को लॉक रखते हुए उन्होंने कहा की ये प्लेटफॉर्म इस मामले के बारे में बात करने का नहीं है। दरअसल एक्टर दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए आए हुए थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या पाक कलाकारों को भारत में काम करना चाहिए या नहीं तो एकदम तटस्थ रहते हुए उन्होंने कहा कि ये इस मामले पर बात करने के लिए ठीक जगह नहीं है। इस मामले से संबंधित अपने विचार व्यक्त करने के लिए मैं दूसरा इंटरव्यू दे दूंगा। लेकिन यहां मैं कुछ नहीं कहूंगा।

Read Also: हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स हुए इरफान खान के मुरीद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 2:56 pm

  1. No Comments.

सबरंग