ताज़ा खबर
 

हिंदी मीडियम का दूसरा गाना हूर रिलीज, जादू कर रही है आतिफ असलम की आवाज

जिस तरह अरिजीत सिंह और दूसरे कुछ चुनिंदा गायक गाने की शुरुआत के दस सेकंड में ही गाने में खोजाने पर मजबूर करते हैं। पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम भी इसी तरह का जादू चलाते हैं।
हिंदी मीडियम के गाने हूर के कुछ सीन।

जिस तरह अरिजीत सिंह और दूसरे कुछ चुनिंदा गायक गाने की शुरुआत के दस सेकंड में ही गाने में खोजाने पर मजबूर करते हैं। पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम भी इसी तरह का जादू चलाते हैं। हाल ही में उन्होंने इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम के लिए गाना गाया है। हूर नाम से आया यह गाना एक सूफी रोमांटिक सॉन्ग है। गाना बेहतरीन है और आपकी प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर की पोजीशन पाने का दम रखता है।

गाने के बोल प्रिया सरैया ने लिखा हैं और सचिन-जिगर ने इसे कंपोज किया है। यह फिल्म का दूसरा गाना है इसे साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले पंजाबी गाना सूट रिलीज किया गया था। इस गाने को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने गाया था। इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में इरफान एक छोटी बच्ची के पिता और अभिनेत्री सबा कमर मां का किरदार अदा करते नजर आएंगी। फिल्म को साकेत चौधरी निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में इरफान और सबा अपनी छोटी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, जिसके लिए वे वे उसे इंग्लिश मीडियम में एडमिशन कराने की कोशिश करते हैं।

वे अपनी बच्ची को अच्छी एजुकेशन दिलाने के लिए किसी बड़े स्कूल में एडमिशन कराने के लिए अपने रहने का लाइफ स्टाइल भी बदल देते हैं। इरफान ने अब तक बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड काफी फिल्में की हैं, लेकिन इंग्लिश मीडियम में उनका किरदार अब तक की फिल्मों से काफी दिलचस्प और अलग होगा। जैसा कि कहानी से मालूम होता है कि फिल्म में कहीं तो उनका स्टाइलिश लुक है तो कही गंभीर सीरियल भूमिका में नजर आने वाले हैं। इरफान खान और सबा कमर की यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग