ताज़ा खबर
 

इरफान खान और हुमा कुरैशी की फिल्म हिंदी मीडियम गुजरात और महाराष्ट्र में टैक्स फ्री

बॉलीवुड एक्टर हुमा कुरैशी और सबा कमर स्टारर फिल्म हिंदी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, और रिलीज के साथ ही फिल्म को गुजरात और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से एक शानदार तोहफा मिल गया है।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 15:35 pm
बॉलीवुड एक्टर हुमा कुरैशी और सबा कमर स्टारर फिल्म हिंदी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, और रिलीज के साथ ही फिल्म को गुजरात और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से एक शानदार तोहफा मिल गया है।

बॉलीवुड एक्टर हुमा कुरैशी और सबा कमर स्टारर फिल्म हिंदी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, और रिलीज के साथ ही फिल्म को गुजरात और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से एक शानदार तोहफा मिल गया है। फिल्म को गुजरात और महाराष्ट्र सरकार द्वारा टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान और भूषण कुमार ने महाराष्ट्र और गुजरात के मुख्यमंत्रियों को इसके लिए शुक्रिया कहा है। भूषण कुमार ने कहा- मैं व्यक्तिगत तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी को ऐसा करने के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा। अब हम उम्मीद करते हैं कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और वे इसका मजा लें।

गौरतलब है कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री की जिम्मेदारी भी संभाल रहे मनीष सिसोदिया ने ना सिर्फ यह फिल्म देखी बल्कि वो इस फिल्म से इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के समर्थन में एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख दिया। मनीष ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। इस पोस्ट में बच्चों के एडमिशन के समय होने वाली मारा मारी का जिक्र किया है। साथ ही स्कूलों के कर्मचारियों के नाम भी संदेश दिया गया है। मनीष की इस तारीफ से फिल्म निर्माता काफी कुछ हैं उन्होंने मनीष के ट्वीट को शेयर भी किया है। फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आ रही है।

फिल्म एक ऐसे पैरेंट की कहानी है जो अपनी बेटी का एडमिशन एक अच्छी इंग्लिश मीडियम में करवाने की कोशिश कर रहे हैं। बहुत सारे नाकाम प्रयासों के बाद कपल निर्णय लेता है कि वो अपनी बच्ची को गरीब कोटा के तहत एडमिशन दिलवाएगा। इसके लिए वो गरीब बन जाते हैं। इरफान खान से अपने ट्विटर पेज फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है- हिंदी इंग्लिश की कुश्ती शुरू। आपको बता दें कि इस फिल्म में इरफान एक छोटी बच्ची के पिता और अभिनेत्री सबा कमर मां का किरदार अदा करते नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    naam me kya rakha hai
    May 19, 2017 at 6:25 pm
    Please Check Your News.. Huma Qureshi... Actor Huma Qureshi.
    Reply
सबरंग