ताज़ा खबर
 

‘इरादा’ का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, इको-टेररिज़म के खिलाफ लड़ते दिखाई देंगे नसीरुद्दीन शाह

फिल्म ‘इरादा’ में नसीरुद्दीन शाह मुख्य अभिनेता नजर आएंगे। फिल्म की कहानी यह है कि कैसे पंजाब में पीने का पानी जहरीला बन जाता है।
इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ नसुरूद्दीन शाह के अलावा बहुत से कलाकार हैं

फिल्म इरादा के साथ नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी एक बार फिर दर्शको मनोरंजन करने आ रहे हैं। इरादा एक थ्रिलर फिल्म में है। इस फिल्म में अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह के अलावा सागरिका घाटगे, दिव्या दत्ता और शरद केलकर जैसे कैरेक्टर इस फिल्म में हैं। इस फिल्म का टाइटल टैक रिलीज हो गया है। इरादा का यह टाइटल टैक सुनने में काफी दमदार लगता है। यह टाइलट ट्रैक आपको फिल्म की कहानी को समझने में कहीं न कहीं मदद करता है।

फिल्म ‘इरादा’ में नसीरुद्दीन शाह मुख्य अभिनेता नजर आएंगे। फिल्म की कहानी यह है कि कैसे पंजाब में पीने का पानी जहरीला बन जाता है। फिल्म के  माध्यम से  गंभीर मुद्दों को मनोरंजक तरीके से उठाया गया है। फिल्म ‘इरादा’ का निर्देशन नवोदित अपर्णा सिंह ने किया है। इसमें नसीरुद्दीन पूर्व सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी की मौत का बदला लेने की कोशिश करता है, जबकि अरशद वारसी एक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म की कहानी इको-टेररिज़म पर आ​धारित है और नसीरुद्दीन शाह को इन्हीं सब चीजों के खिलाफ लड़ते दिखाया गया है। वहीं अरशद वारसी एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखाया गया है जिसे इस मामले से जुड़े एक केस को बंद करने के लिए कहा जाता है। बाकी की कहानी के लिए फिल्म के रिलीज होने का इतंजार करना पड़ेगा। अरशद की है फिल्म साल की एक बढ़िया थ्रिलर ड्रामा साबित हो सकती है। इरादा में नीरज श्रीधर ने संगीत दिया। सागरिका घाटके फिल्म में जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी।

सागरिका का कहना हैं कि उन्होंने यह फिल्म नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की वजह से की उन्हें इस फिल्म में दो बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है। इन दोनों एक्टर्स के साथ काम करके वह वह काफी खुश हैं। इरादा 17 फरवरी रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी इश्कियां और डेढ इश्कियां में भी एक साथ काम कर चुके हैं।

वीडियो: कॉफी विद करण 5: जुड़वा भाई-बहन की तरह लड़ते हैं वरुण धवन और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.