ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पाकिस्तानी टीवी ऐड को लोगों ने बताया महिला विरोधी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक पाकिस्तानी टीवी कमर्शियल सुर्खियों में है। इंटरनेट यूजर्स इस ऐड को सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बता रहे हैं।
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक पाकिस्तानी टीवी कमर्शियल सुर्खियों में है। इंटरनेट यूजर्स इस ऐड को सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बता रहे हैं। वॉशिंग मशीन के इस टीवी कमर्शियल में नवाजुद्दीन अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं। जब उनके दोस्त पूछते हैं कि क्या वह भाभी जी के साथ परेशान हैं? इस पर नवाज जवाब देते हैं, उसने बद्तमीजी की, कर दी धुलाई। इतने में उनका एक दोस्त भाभी जी को सलाम करते हुए खड़ा होता है और नवाज डर के पीछे पटलते हैं। जब उन्हें अहसास होता है कि यह एक मजाक था तो वह कहते हैं कि यार ऐसा मजाक ना किया करो सांस रुक जाती है।

इस ऐड को पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ बताया जा रहा है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसे सही तरीके से लेना चाहिए कि कपड़े धोना पुरुषों की भी जिम्मेदारी है। बता दें कि नवाज इस ब्रैंड के लिए पहले भी ऐड शूट कर चुके हैं।

पहले उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा खान के साथ काम किया था। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, नवाज से जुड़े एक सूत्र ने कहा, उन्होंने इस ऐड की शूटिंग कुछ समय पहले दुबई में की थी। यह केवल एक ऐड है इससे कुछ मतलब निकालने की कोई जरूरत नहीं है। उनके पास इस बारे में कहने को कुछ नहीं है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो वह जल्द फिल्म मंटो, मुन्ना माइकल, मॉम में नजर आने वाले हैं। मंटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लेखक सआदत हसन मंटो के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका लुक हूबहू मंटो की तरह लग रहा है। वहीं मुन्ना माइकल में वह जिस तरह के अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्हें इस तरह के लुक में आपने कभी नहीं देखा होगा। कानों में बाली पहने, जींस टीशर्ट में नवाजुद्दीन बिल्कुल अलग लग रहे हैं। श्रीदेवी की फिल्म मॉम में वह आधे गंजे और लंबे बालों वाले लुक के साथ थोड़े डरावने टाइप के लग रहे हैं।

अवॉर्ड्स शो के बारे में कुछ ऐसा सोचते हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग