March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

प्रियंका चोपड़ा ने टीशर्ट पर छपे विवादित मैसेज पर मांगी माफी, कहा: गलत मतलब निकाला गया

प्रियंका चोपड़ा से पहले मैगजीन ने भी इस कंट्रोवर्सी पर अपना रुख साफ करते हुए कहा था, 'हमने विदेशियों के प्रति घृणा की संस्कृति से निपटने की कोशिश की। हमारी मंशा काम के लिए सीमा पार करने वाले लाखों शरणार्थियों (रेफ्यूजीज़) और इमिग्रैंट (अप्रवासी) की दयनीय स्थिति की तरफ ध्यान आकर्षित करने की रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका की इस टीशर्ट पर मचा बवाल। Image Source: Twitter

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी टीशर्ट पर छपे कंट्रोवर्शियल टेक्स्ट पर माफी मांग ली है। दरअसल प्रियंका ने कोंडे नास्ट नाम की एक ट्रैवल मैग्जीन के कवर पेज के लिए एक फोटो शूट करवाया था। इसके लिए फोटो शूट में एक प्रियंका चोपड़ा की एक टीशर्ट में चार शब्द छपे थे। टीशर्ट पर रेफ्यूजी, इमिग्रैंट, आउटसाइडर और ट्रैवलर लिखा था। इन सभी शब्दों को काटा हुआ था। लेकिन ट्रेवलर शब्द को काटा नहीं गया था। इस तरह की टीशर्ट पर प्रियंका को सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स का शिकार होना पड़ा था। सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका पर कमेंट करते हुए उन्हें असंवेदनशील कहा था। लेकिन अब प्रियंका ने इस मामले में चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिनकी भावनाएं आहत हुईं। हालांकि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। टीशर्ट पर लिखे शब्दों का गलत मतलब निकाला गया। मैगजीन ने पहले ही साफ कर दिया था कि वह इन शब्दों के जरिए विदेशियों को मैसेज देना चाहते थे।

प्रियंका चोपड़ा से पहले मैगजीन ने भी इस कंट्रोवर्सी पर अपना रुख साफ करते हुए कहा था, ‘हमने विदेशियों के प्रति घृणा की संस्कृति से निपटने की कोशिश की। हमारी मंशा काम के लिए सीमा पार करने वाले लाखों शरणार्थियों (रेफ्यूजीज़) और इमिग्रैंट (अप्रवासी) की दयनीय स्थिति की तरफ ध्यान आकर्षित करने की रही है। प्रोफेश्नल फ्रंट पर प्रियंका इन दिनों अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। इस शो में प्रियंका लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके पहले सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि ‘क्वांटिको’ के चलते बिजी रहने की वजह से प्रियंका ने फिलहाल कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया है।

प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स मैगज़ीन की दुनिया की सबसे ज़्यादा पैसा कमाने वाली लिस्ट में 8वें नंबर पर

 

Read Also:प्रियंका चोपड़ा आखिर क्यों कर रहीं पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन, जानिए क्या है वजह

Read Also:जानिए न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा कैसे बिताती हैं अपना पूरा दिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 11:07 am

  1. No Comments.

सबरंग