May 30, 2017

ताज़ा खबर

 

सेंट्रल पार्क में हो रही थी शादी, हॉलीवुड स्‍टार टॉम हैंक्‍स पहुंचे तो हुआ धमाल

ऐसा पहली बार नहीं है जब हैंक्‍स ने किसी दुल्‍हन को उसकी शादी के दिन चौंकाया है, वे पहले भी ऐसा करते रहे हैं।

हॉलीवुड स्‍टार टॉम हैंक्‍स ने खिंचवाई कपल्‍स के साथ ढेर सारी तस्‍वीरें (Source: Instagram)

शादी किसी भी व्‍यक्ति की जिंदगी का बेहद अहम पड़ाव होता है। हम सभी चाहत हैं कि हमारे सभी करीबी लोग शादी पर मौजूद रहें। मगर अगर शादी पर किसी मशहूर सेलिब्रिटी का साथ मिल जाए तो मजा दोगुना हो जाता है। शनिवार को अमेरिका के न्‍यूयार्क के सेंट्रल पार्क में रायन और एलिजाबेथ की शादी हो रही थी। शादीशुदा जोड़े की तस्‍वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर मेग मिलर मौजूद थे। मगर तभी वहां हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्‍स पहुंच गए। उन्‍होंने नवदंपत्ति से हाथ मिलाया और उनके साथ तस्‍वीरें खिंचवाईं। जिम शॉटर्स, टी-शर्ट और हूडी पहने हैंक्‍स ने कपल के साथ खींची गई एक सेल्‍फी भी ट्विटर पर पोस्‍ट की।

टॉम इन दिनों अपनी नई फिल्‍म ‘इनफर्नो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। पिछले दिनों उनकी फिल्‍म का नया पोस्टर आया है, जिसमें बॉलीवुड स्टार इरफान खान, टॉम हैंक्स और फेलिसिटी जोन्स नजर आ रही हैं। फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होनी है। यह फिल्म 2013 में आई डैन ब्राउन की नॉवेल इनफर्नो पर आधारित है। फिल्म को रॉन हॉवर्ड ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में हॉलीवुड ऐक्टर टॉम हैंक्स हॉर्वर्ड में सिम्बलॉजी के प्रोफेसर रॉबर्ट लैंगडन का किरदार निभाते नजर आएंगे, जबकि इरफान खान द कंसोर्शियम प्रमुख हैरी की भूमिका में नजर आएंगे।

कानपुर मेट्रो का अखिलेश यादव ने किया शिलान्‍यास, देखें वीडियो: 

टॉम के मुताबिक इनफर्नो में दिखाया गया है कि मानव शक्ति किसी खुफिया संगठन के जरिए पृथ्वी और इंसानों के भाग्य का फैसला करती है। हैंक्‍स ने मनुष्य को स्वार्थी, स्वयं प्रेरित और अपनी इच्छाओं के पीछे भागने वाला बताया था। उन्‍होंने कहा, ”मुझे लगता है कि कुल मिलाकर किसी भी संगठन द्वारा कोई बात राज नहीं रह सकती क्योंकि लोग बात करना पसंद करते हैं। और वह हमेशा कुशल बनकर भी नहीं रह सकते क्योंकि वे आलसी होते हैं और कड़ी मेहनत नहीं करना चाहते हैं।”

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब हैंक्‍स ने किसी दुल्‍हन को उसकी शादी के दिन चौंकाया है, वे पहले भी ऐसा करते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 8:36 pm

  1. No Comments.

सबरंग