ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह ने शादी से पहले शेयर की हेजल संग तस्वीर, लिखा- “अच्छा वक्त आने वाला है”

युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की आने वाले 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। युवराज अपनी शादी को लेकर खासे एक्साइटेड हैं।
Author नई दिल्ली | November 28, 2016 14:26 pm
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी की तारीख नजदीक आ रही है। यह दोनों आने वाले 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। युवराज अपनी शादी को लेकर खासे एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और हेजल की एक तस्वीरे पोस्ट की है, युवराज ने लिखा है कि अच्छा वक्त आने वाला है। चंढीगढ़ क्रिकेटर युवराज भव्य शादी का इंतजार कर रहा है। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं हेजल से युवी बुधवार को शादी करने वाले हैं। युवराज एंड हेजल प्रीमीयर लीग वाले शादी के कार्ड छप चुके हैं। इसे 300 हाई-प्रोफाइल लोगों को भेजा जा चुका है। जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज नाम शामिल हैं।

शादी चंढीगढ़ से 50 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब के गुरुद्वारे में होगी। इसके बाद युवी के गृहनगर और दिल्ली में रिसेप्शन दिया जाएगा। चंढीगढ़ में जिस जगह भारतीय क्रिकेट टीम ठहरी है वहीं युवराज ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है। इससे खिलाड़ी फ्रेश होकर सेलिब्रेशन में आराम से शामिल हो जाएंगे। सभी की निगाहें शादी में पहुंचने वाले गेस्ट्स की लिस्ट पर हैं। जहां यह जोड़ा अपनी शादी को केवल सीमित दोस्तों और परिवार के सदस्यों का साथ मनाना चाहता है। वहीं सिंह परिवार के द्वारा की जा रही तैयारियों से साफ है कि यह एक भव्य शादी होगी। यह केवल एक भव्य पंजाबी शादी नहीं होगी बल्कि इसमें आने वाले मेहमानों के हर कंफर्ट का ध्यान रखा जाएगा।

To happy times ahead ! 🍻☝🏼️💃🏼💣🤓 @hazelkeechofficial

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

प्री-वेडिंग फंक्शन मंगलवार से ललित होटल में शुरू हो जाएंगे। जिसमें पारंपरिक हल्दी सेरेमनी होगी जो पूल साइड पर की जाएगी। खाने के मेन्यू में भारतीय, चाइनीज, कॉन्टिनेंटल, इटैलियन और थाई शामिल होगा। फतेहगढ़ साहिब में शादी होगी। यह जगह चंढीगढ़ से 50 किलोमीटर दूर है। युवराज की मां शबनम पंचकुला के मनसा देवी कॉम्पलेक्स में हैं जोकि जोड़े का नया घर होगा। वहां वो सारी तैयारियों को पूरा करवाने में लगी हुई हैं।

वीडियो- रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule