ताज़ा खबर
 

राधे मां की फैन बनी पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर

राधे मां...राधे मां..राधे ये वो नाम है जो इन दिनों हर किसी की जुवान पर सुनने को मिल रहा है।
राधे मां की फैन हुई पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर

राधे मां…राधे मां..राधे ये वो नाम है जो इन दिनों हर किसी की जुवान पर सुनने को मिल रहा है। राधे मां का नाम भले ही विवादों में आ गया हो लेकिन दिलचस्प ये है कि आरोपी राधे मां के नाम से कृष्ण की राधिका नाम लेकर लोग खूब पुण्य कमा रहे हैं।

लेकिन यहां आपको एक खास और मजेदार खबर सुना रहे हैं। दरअसल, खास खबर यह है कि हमारे देश में जहां एक ओर राधे मां के विरोध में ज्यादातर लोग बोल रहे हैं तो वहीं हॉलीवुड पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों उन्हीं के गुणगान गा रही हैं।

जी हां, ब्रिटनी साध्वी राधे मां की फैन हैं, बेशक यह कनेक्शन समझ से परे लगता है कि राधे मां की पॉप्युलैरिटी हॉलिवुड सिलेब्स के बीच भी फैली चुकी है। सोशल मीडिया में इस खुलासे के बाद से राधे मां से जुड़ी चर्चाएं फिर से गर्म हैं।

कानूनी शिकंजे में फंसी राधे मां के नाम से एक ट्विटर पेज भी बना हुआ है, लिहाजा ये उन्ही के किसी भक्त द्वारा सब्सक्राइब किया जा रहा है। इस पेज पर कुछ ट्वीट्स भी किए गए जिसमें लिखा था कि यह ब्रिटनी की पीआर मशीनरी का कमाल है या राधे मां के पीआर का जादू।

इसी तरह ब्रिटनी के हिट गीत की नकल करते हुए लिखा गया असल में ‘राधे मां भक्त’ नाम से एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चल रहा है, जिसके 1800 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इन्हीं फैन्स में से हैं ब्रिटनी स्पीयर्स ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    INDIAN
    Aug 21, 2015 at 5:41 pm
    जब कोई अन्ध्विस्वास फैलाना सुरु करता है उसे उसी समय पकड़ना ,रोकना होगा ,पैसा होजाने पर सब पूजा करने लगता है /
    (0)(0)
    Reply