December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर्स के ऑफिस पहुंचे इनकम टैक्स अधिकारी

प्रभाष, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबती की अहम भूमिकाओं वाली यह फिल्म पिछले साल अगस्त में दुनिया भर के करीब 4000 स्क्रीन पर तेलुगू, तमिल, हिन्दी और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई थी। जल्द इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है।

बाहुबली- 2 साल 2017 में रिलीज की जाएगी।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं से संबंधित कार्यालयों की आज तलाशी ली। सूत्रों के मुताबिक, यह तलाशी आयकर विभाग की नियमित प्रक्रिया के तहत की गयी। तलाशी शहर के बंजारा हिल्स और जुबली हिल्स इलाकों में स्थित कार्यालयों में ली गयी।

प्रभाष, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबती की अहम भूमिकाओं वाली यह फिल्म पिछले वर्ष अगस्त में दुनिया भर के करीब 4000 स्क्रीन पर तेलुगू, तमिल, हिन्दी और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई थी। एस एस राजमौली निर्देशित, शोबू यारलगाडा और प्रसाद देवीनेनी द्वारा निर्मित इस फिल्म ने कथित रूप से 500 करोड़ रूपये से अधिक का व्यापार किया था।

बाहुबली 2 फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 22 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया। इसे 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में और फिल्म के लीड एक्टर प्रभास के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया। फिल्म का पोस्टर काफी दमदार है। जिसमें प्रभास एक हाथ में भारी भरकम चेन और दूसरे हाथ में तलवार लिए खड़े नजर आ रहे थे। काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे प्रभास के गले में एक हेवी लॉकेट है और शरीर पर कई सारे जख्म हैं। पर्सनैलिटी की बात करें तो इस बार प्रभास पहले से कहीं ज्यादा मस्कुलर लुक में नजर आ रहे हैं। प्रभास की तस्वीर के पीछे फिल्म के पिछले पार्ट की भी झलक है। जिसमें सर पर मुकुट पहने बाहुबली की तस्वीर आकाश में चमकती बिजली के साथ बनती नजर आ रही है।

मूवी रिव्यू: ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

गौरतलब है कि हैदराबाद में फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग की गई थी। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में पूरी हो जाएगी और फिर लोगों को बाहुबली के सीक्वल के लिए बहुत इंतजार नहीं करना होगा। फिल्म के पहले पार्ट का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया और इसके सेकेंड पार्ट के ट्रेलर के भी उतना ही दमदार होने की उम्मीद की जा रही है। बाहुबली ने भारत सहित विदेश में काफी धूम मचाई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई मूवीज के रिकोर्ड्स तोड़े थे। आर्ट डायरेक्टर साबू सायरिल ने बाहुबली-2 के लिए नया साम्राज्य खड़ा किया है। बाहुबली-2 के लिए बन रहे नए साम्राज्य की कुछ तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थीं। बाहुबली-2 का नया सेट बनाने के लिए करीब 300 से 500 वर्कर्स लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 11:52 am

सबरंग