April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

बेहद सीजन 2: आखिर क्यों इंतकाम में बदल चुका है जेनिफर विगेंट के लिए कुशल टंडन का प्यार, देखें वीडियो

बेहद में जेनिफर विंगेट माया का किरदार निभाती हैं जबकि कुशल उनके प्यार अर्जुन का। शो के नए ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

Author नई दिल्ली | March 20, 2017 10:07 am
बेहद के नए सीजन में बदल जाएगा कुशल टंडन और जेनिफर विगेंट का प्यार। (Image Source: Instagram)

क्या आप जेनिफर विंगेट और कुशल टंडन के फैन हैं। क्या आप उनका सोनी चैनल पर आने वाला शो बेहद रोजाना देखते हैं। अगर हां तो आपके लिए हमारे पास एक अपडेट है। इस शो नो सफलतापूर्वक अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। आगे की कहानी के बारे में प्रोमो हिंट दे रहा है। यह प्रोमो काफी बोल्ड है। प्रोमो को कुशल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसे कैप्शन दिया है- मैं उस दुख को सहूंगा ताकि तुम्हें वो दर्द वापस दे सकूं #beyhadh season 2 #pain #love #revenge #series इस लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने नए प्रमो की एक झलक शेयर की है। जिसे लिखा है कि यह आपकी एक्साइटमेंट और आगे ले जाएगी।

बेहद में जेनिफर विंगेट माया का किरदार निभाती हैं जबकि कुशल उनके प्यार अर्जुन का। शो के नए ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वीडियो में माया काफी सेक्सी अवतार में दिख रही हैं वहीं अर्जुन काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। कहानी में ट्विस्ट है कि कि कुशल अचानक से शीशे पर ग्लास फेंक देते हैं जिसमें कि माया का चेहरा नजर आ रहा है। शो की नई टैगलाइन है- मोहब्बत की नई दहशत और हमें उम्मीद है कि लोग इससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। सोनी के इस नए रोमांटिक थ्रिलर शो को काफी टीआरपी मिल रही हैं।

I'll take that pain , jus to give you that pain …… #beyhadh season 2 #pain#love#revenge #series

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

I'll take that pain , jus to give you that pain …… #beyhadh season 2 #pain#love#revenge

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

उम्मीद है कि इसका नया सीजन इसकी टीआरपी को और बढ़ाएगा। बहुत से रहस्य और अनुत्तरित सवालों का इसमें जवाब मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी नई कहानी में दिखाया जाएगा कि अर्जुन और माया अर्जुन के परिवार से अलग हो गए हैं और माया अपने मनोरोग अवतार में वापस आ गई हैं। यह होगा जब प्रेग्नेंट माया अपने बच्चे को खो देगी। बेहद के नए सीजन में कुशल टंडन, जेनिफर विंगेट और अनेरी वजानी नजर आएंगी। यह 21 मार्च से प्रसारित होगा।

Wherever you are, there, that's your entrance point! #makinganentrance

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

बता दें कि जेनिफर ने 12 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस दौरान वह ‘सरस्वतीचंद्र’ से लेकर ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कुसुम’ समेत कई टेलीविजन धारावाहिकों के अलावा विभिन्न डांस आधारित शो और ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘राजा की आएगी बारात’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ और ‘कुछ ना कहो’ समेत कई फिल्मों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 10:05 am

  1. No Comments.

सबरंग