ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ के निर्माताओं ने फेसबुक से हाथ मिलाया

सलमान खान अभिनीत फिल्म 'ट्यूबलाइट' के निर्माताओं ने फिल्म के आधिकारिक पृष्ठ की कवर वीडियो बनाने के लिए फेसबुक से हाथ मिलाया है।
Author May 19, 2017 03:26 am
ट्यूबलाइट फिल्म का पोस्टर

सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के निर्माताओं ने फिल्म के आधिकारिक पृष्ठ की कवर वीडियो बनाने के लिए फेसबुक से हाथ मिलाया है। कवर वीडियो में फिल्म के गीत ‘रेडियो’ से सलमान को करार करते हुए दिखाया गया है। सलमान खान फिल्म्स के सीओओ अमर बटाला ने कहा, “हमारा मुख्य उद्देश्य नियमित पथ से दूर चलना है। हमने सलमान खान की प्रत्येक फिल्म के लिए अलग तरह से काम किया है और ‘ट्यूबलाइट’ कुछ अलग नहीं है। उन्होंने कहा, “सलमान खान और उनके सुपर स्टारडॉम को देखते हुए, फेसबुक सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्मो में से है जो ‘ट्यूबलाइट’ को प्रशंसकों तक पहुंचाने और इसकी सफलता में मदद कर सकता है। सलमा खान और सलमान द्वारा निर्मित ‘ट्यूबलाइट’ सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी प्रमुख भूमिका में हैं।

एव्री मीडिया टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ गौतम बी. ठक्कर ने कहा, “सलमान खान फिल्म्स और फेसबुक डिजिटल दुनिया में नया मानक स्थापित करने में हमारे लिए काफी मददगार रहे हैं। किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए कवर वीडियो सुविधा सबसे पहले है और हम अपने प्रयासों के माध्यम से और अधिक मानक स्थापित करने की आशा करते हैं। फिल्म के पास अपना खुद का इमोजी भी है। ‘ट्यूबलाइट’ दुनियाभर में ईद पर रिलीज होगी।

बता दें कि सलमान खान की आनेवाली फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। सलमान खान की फिल्म पहले से ही चर्चा में हैं। फिल्म के शूटिंग की सीन, पोस्टर और ट्विटर इमोजी पहले से ही चर्चा में है। फिल्म का पहला गाना द रेडियो सॉन्ग हैं। ये गाना दुबई में रिलीज किया गया है। जहां सलमान के फैंस ने बड़ी संख्या में पहुंचकर इस गाने को पहली बार सुना। गाने का विडियो 60 के दशक की झलक दे रहा है। वहीं सुनने में ये गाना रेट्रो सॉन्ग जैसी फील दे रहा है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है जो सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.