ताज़ा खबर
 

इमरान ने अपनी बेटी इमारा के साथ करवाया फोटोशूट, मां की तरह कर रहे हैं केयर

बॉलीवुड में भी कई ऐसे पिता हैं जो इस बात को साबित करते हैं कि वो कुछ और बनने से पहले एक पिता हैं। अपनी प्रेग्नेंट पत्नी अवंतिका की प्रेग्नेंसी के दौरान इमरान ने उनका खूब ध्यान रखा था।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 18:34 pm
इमरान खान अपनी बेटी की केयर मां की तरह करते हैं।(Image Source: Instagram)

समाज में हमेशा मां ही बच्चों की परवरिश करती आईं हैं। इसके लिए हम बेशक अपने समाज को या फिर सदियों से चला आ रही मानसिकता को दोषी ठहरा सकते हैं। लेकिन आज के जमाने के नए पिता इस सोच को कम करते जा रहे हैं। वो इस गैप को कम करने की कोशिश कर रहे हैं। नए जमाने के केयरिंग पिता फादरहुड की नई परिभाषा गढ़ रहे हैं और उन्हें नजरअंदाज करना बेहद मुश्किल है।

बॉलीवुड में भी कई ऐसे पिता हैं जो इस बात को साबित करते हैं कि वो कुछ और बनने से पहले एक पिता हैं। अपनी प्रेग्नेंट पत्नी अवंतिका की प्रेग्नेंसी के दौरान इमरान ने उनका खूब ध्यान रखा था। क्या आपको पता है सबसे एडोरेबल बात क्या है? नहीं ना, चलो हम बता देते हैं। सबसे एडोरेबल है उनकी बेटी इमारा मलिक खान। दोनों पिता और बेटी की इस जोड़ी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया जोकि काफी क्यूट है। यह फोटोज बहुत स्वीट हैं। जिनसे आपकी नजरें नहीं हटेंगी।

वर्व मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने बताया कि बेटी को रोते हुए देखना और उसे गोद में बुरी तरह चिल्लाते हुए देखना उनके लिए कितना नर्वस मूमेंट था। जितनी बार मैं इमारा को प्लेस्कूल छोड़ता हूं वो कहती है पापा, मत जाओ। आप उस स्थान पर मर जाएंगे जब आपका बच्चा रो रहा हो और आपको उसे छोड़कर जाना पड़ता हो। मैं सीढ़ियों पर बैठकर उसका रोना सुना करता था। सोचता था- हे भगवान, मैं कितना बुरा पिता हूं। मैं आखिर क्या कर रहा हूं?

 

There's seriously nothing cuter than this picture of #ImranKhan posing with daughter #Imara!

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

साल की आखिरी फिल्‍म के रूप में क्‍यों देखें आमिर खान की 'दंगल', 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.