December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

ऐश्वर्या की दिलकश खूबसूरत अदाओं से मंत्रमुग्ध हो गईं बॉलीवुड की ये सुपरस्टार

बॉलीवुड की एक अभिनेत्रा कहना है कि वे ऐश्वर्या राय बच्चन की शख्सियत और खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गई थीं।

ऐश्वर्या राय़।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की अपनी को-स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन की शख्सियत और खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गई थीं। अनुष्का ने कहा, मेरा इस फिल्म में उनके साथ एक सीन है लेकिन यह काफी प्रभावी है। वह काफी सुंदर हैं और उनके पास इतनी उपलब्धियां हैं। अनुष्का ने कहा, ऐश्वर्या काफी इंस्पायरिंग पर्सनेलिटी हैं। मेरे लिए उनके साथ फिल्म में काम करना एक बेहतरीन अहसास है। मैं उनकी सुंदरता और शख्सियत से काफी मंत्रमुग्ध हो गई थी। करन जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अनुष्का और ऐश्वर्या के अलावा रणबीर कपूर और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में एकतरफा प्रेम की कहानी को दर्शाया गया है और यह 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद के शामिल होने के कारण ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने इस फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया था। हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और गृहमंत्री राजनाथ सिंह की ओर से इस मामले में किए गए हस्तक्षेप के बाद रिलीज के मुद्दे को सुलझा लिया गया।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को हरी झंडी देने के लिए मनसे ने अपनी शर्त में उन सभी निर्माताओं को पांच-पांच करोड़ भारतीय सेना कल्याण कोष में जमा करने के लिए कहा, जिनकी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को शामिल किया गया है। करन ने आदित्य चोपड़ा को ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का को शामिल न करने के लिए कहा था और अनुष्का का कहना है कि करन के साथ काम करना उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

अनुष्का ने कहा, मेरे लिए यह मायने रखता है कि अगर आप लगातार कड़ी मेहनत करते हैं, तो लोंगो के विचारों को बदल सकते हैं। उनके लिए राष्ट्रीय चैनल पर इस प्रकार की चीज को स्वीकार करना बहुत बड़ी बात है। करन ने कहा था कि मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं और यह उनकी काफी अच्छी बात है। अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा से करन की फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं। एक इंसान जो उन्हें किसी भी फिल्म में नहीं देखना चाहता था और वहीं उन्हें अपनी फिल्म लेता है, यह अनुष्का के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 12:05 pm

सबरंग