January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

सोनम कपूर ने भाई को दी Sex करने की सलाह और कहा- उम्मीद है तुम प्रोटेक्शन तो ले रहे होगे

अभिनेत्री नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो No Filter Neha के दौरान अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने भाई के लिए कुछ ऐसा बयान दिया, जिसके बाद से वे चर्चा में आ गईं।

अभिनेत्री नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो No Filter Neha के दौरान अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने भाई के लिए कुछ ऐसा बयान दिया, जिसके बाद से वे चर्चा में आ गईं। हालांकि भाई हर्षवर्धन के लिए जो सोनम ने कहा उसका समर्थन उनकी बहन रिया कपूर भी करती हैं। दरअसल, सोनम ने कहा कि उनकेभाई  हर्षवर्धन को सेक्स करने की सलाह दी। शो के दौरान सोनम ने भाई हर्षवर्धन की सेक्स लाइफ के बारे में काफी बाते कीं। सोनम ने शो में हर्ष के बारे में यह भी बताया कि उन्हें किस तरह की लड़कियां पसंद हैं। सोनम ने बताया कि हर्ष के बारे में बात अगर लड़कियों की करें तो उसका टेस्ट बहुत बुरा है। उन्होंने कहा कि मैं यह डायरेक्टली नहीं कह सकती। उसने डिसाइड किया है कि वह कभी मेरे और रिया के जैसी लड़कियों को डेट नहीं करना चाहता।

इस दौरान सोनम और उनकी बहन ने हर्ष की लाइफ में आईं लड़कियों को लेकर कमेंट भी किया। उन्होंने कहा, “वह स्वीट, लेकिन अजीब है। बुरी नहीं है, लेकिन तुम्हें इससे बेहतर मिल सकती है। लड़कियों को लेकर तुम्हारा इतना बुरा टेस्ट क्यों है।” इस दौरान सोनम और रिया ने हर्ष को सलाह देते हुए कहा, “हमें उम्मीद है कि तुम प्रोटेक्शन यूज कर रहे होगे।”

बता दें कि हर्ष ने हाल ही में डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्ज्या’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है, जो औंधे मुंह गिर गया। फिल्म की एक्ट्रेस तो फिर भी लाइम लाइट में हैं लेकिन हर्षवर्धन तो पूरी तरह से सुर्खियों से भी गायब हैं और हैं भी तो आलोचना को लेकर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 3:46 pm

सबरंग