December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

अपने दम पर फिल्म को सफल बनाने की क्षमता है: कृति

फिल्म ‘पिंक’ में अपने शानदार अभिनय से वाहवाही बटोरने वाली अभिनेत्री कृति कुलहरि का कहना है कि उन्हें खुद पर पूरा भरोसा है और वह अपने दम पर फिल्म को सफल बनाने की क्षमता रखती हैं।

Author मुंबई | November 22, 2016 17:44 pm

फिल्म ‘पिंक’ में अपने शानदार अभिनय से वाहवाही बटोरने वाली अभिनेत्री कृति कुलहरि का कहना है कि उन्हें खुद पर पूरा भरोसा है और वह अपने दम पर फिल्म को सफल बनाने की क्षमता रखती हैं। कृति के अभिनय का ही असर है कि वह मधुर भंडारकर की अगली फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री ने 2010 में ‘खिचड़ी : द मूवी’ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की, लेकिन फिल्म ‘शैतान’ से उनकी अभिनय प्रतिभा को पहचान मिली। इन छह सालों में कृति का करियर हालांकि उनकी अभिनय प्रतिभा और उम्मीद के अनुरूप उड़ान नहीं भर सका, लेकिन ‘पिंक’ फिल्म ने उनकी आशाआें को पंख लगा दिए। अमिताभ के दमदार अभिनय से सजी यह फिल्म सितंबर में प्रदर्शित हुयी और खासी सफल रही।

कृति अब ‘इंदु सरकार’ नामक एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी एक कवयित्री के बारे में है जो व्यवस्था के खिलाफ विद्रोह करती है। कृति ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘‘इससे वास्तव में लंबे समय से प्रमुख किरदार निभाने की मेरी ख्वाहिश पूरी हो गयी है। मुझे लग रहा है कि मैं अपने दम पर फिल्म सफल बनाने की क्षमता रखती हूं। दरअसल इस तरह से मुझे पहले मौका मिला नहीं था।’’
उन्होंने बताया, ‘‘यह एक तरह से अच्छा भी है क्योंकि पिछले कुछ सालों में मैं बेहतर हुई हूं। मैं मुख्य किरदार में हूं। इस फिल्म का हिस्सा बन कर मैं खुश हूं और इस तरह की फिल्म करने का यह सही वक्त है।’ ‘इंदु सरकार’ फिल्म देश में 1975 से 77 के बीच करीब 21 महीने तक लागू आपातकाल पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 1:46 pm

सबरंग