ताज़ा खबर
 

हैदराबाद मादक पदार्थ मामला: एसआईटी के सामने पेश हुईं अभिनेत्री चार्मी कौर

अभिनेत्री चार्मी कौर आज तेलंगाना मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुईं । एसआईटी मादक पदार्थ रैकेट की जांच कर रही है।
Author चेन्नई | July 26, 2017 18:44 pm
अभिनेत्री चार्मी कौर

अभिनेत्री चार्मी कौर आज तेलंगाना मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुईं । एसआईटी मादक पदार्थ रैकेट की जांच कर रही है।  चार्मी तेलुगू फिल्म जगत की सातवीं शख्सियत हैं जो एसआईटी के समक्ष उपस्थित हुईं। एसआईटी ने इस मामले में पूछताछ के लिए निर्देशकों और अभिनेतओं सहित 12 लोगों को समन जारी किया है। चार्मी आज सुबह एसआईटी के नामपल्ली इलाके में स्थित दफ्तर पहुंची।

हैदराबाद उच्च न्यायालय ने कल उनकी वह याचिका खारिज कर दी थी जिसमें उन्होंने मांग की थी कि उनके वकील के समक्ष उनसे पूछताछ होनी चाहिए। हालांकि, उच्च न्यायालय ने एसआईटी को आदेश दिया था उनसे सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे के बीच महिला अधिकारियों की मौजूदगी में पूछताछ की जाए ।

अदालत ने कहा था कि उनकी सहमति के बगैर उनके खून, बाल और नाखून के नमूने नहीं लिए जाएं । साल 2002 में तेलुगू फिल्म जगत में आने के बाद से चार्मी ने कन्नड़, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। एसआईटी ने पहले कहा था कि दो जुलाई को यहां जिस मादक पदार्थ रैकेट का पर्दाफश हुआ, उसकी जांच के दौरान तेलुगू फिल्म जगत के कुछ सदस्यों का नाम सामने आया। अभिनेता मुमैत खान कल एसआईटी के समक्ष पेश होंगे। इस मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सात मामले दर्ज किए गए हैं ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग