December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

ऋतिक रोशन के नाम पर रखा गया है इस फिल्म का नाम, कर रही है अच्छी कमाई

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जिसके पिता चाहते हैं कि उनका बेटा एक एक्टर बने। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करता है और अपने सपने को पूरा करता है।

ऋतिक रोशन

आपने कई ऐसे हिंदी गाने सुने होंगे जिनमें या तो किसी न किसी बॉलीवुड स्टार का नाम लिया गया है या उन्हें बॉलीवुड स्टार के नाम पर बनाया गया है। लेकिन यह पहला मामला है जब किसी फिल्म को किसी बॉलीवुड हीरो का नाम दिया गया है। असल में एक मलयालम फिल्म का नाम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन के नाम पर (Kattappanayile Hrithik Roshan) रखा गया है। मजेदार बात यह भी है कि फिल्म एक क्षेत्रीय फिल्म होने के बावजूद अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग के दिन ही अच्छी कमाई की है।

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जिसके पिता चाहते हैं कि उनका बेटा एक एक्टर बने। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करता है और अपने सपने को पूरा करता है। इससे न सिर्फ फिल्म के बारे में जानने वाले बल्कि ऋतिक के फैन्स भी इसे खूब देख रहे हैं। ऋतिक रोशन के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि वह इस फिल्म और इसके टाइटल के बारे में जानकर फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जिसके पिता चाहते हैं कि उनका बेटा एक एक्टर बने। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करता है और अपने सपने को पूरा करता है।काफी खुश हैं और वह बेहद हैरान हैं। सूत्रों ने बताया कि ऋतिक से कई लोगों ने गुजारिश की है कि वह जाएं और फिल्म देखें। बता दें कि फिल्म को बॉम्बे में भी रिलीज किया गया है। उन्होंने बताया कि ऋतिक को इस फिल्म के बारे में तब पता चला जब लोगों ने इस फिल्म से रिलेटेड चीजों को उनकी वॉल पर पोस्ट करना शुरू कर दिया।

Kattappanayile Hrithik Roshan ऋतिक रोशन के नाम पर बनी फिल्म का पोस्टर।

वर्किंग फ्रंट की बात करें तो फिल्ममेकर राकेश के बेटे ऋतिक जल्द ही अपनी अगली फिल्म काबिल में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक अंधे व्यक्ति की भूमिका में हैं जो अपनी प्रेमिका की हत्या का बदला दुश्मनों से लेता है। फिल्म में उनके विपरीत किरदार में एक्ट्रेस यामी गौतम नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म कृष-4 की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। जिसमें एक्ट्रेस के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

वीडियोः गीता फोगट की शादी में पहुंचे आमिर खान; परिवार को दी मुबारकबाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 5:13 pm

सबरंग