ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन पहली स्क्रिप्ट देख कर ही जान जाते हैं कि ‘फिल्म हिट होगी या फ्लॉप?’

फिल्म 'काबिल' की रिलीज में अब बस कुछ ही वक्त बचा है। फिल्म में लीड रोल कर रहे एक्टर ऋतिक रोशन का कहना है कि वह अपनी फिल्मों की पहली कॉपी को देखकर ही इसका अनुमान लगा लेते हैं कि फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 18:57 pm
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन।

फिल्म ‘काबिल’ की रिलीज में अब बस कुछ ही वक्त बचा है। फिल्म में लीड रोल कर रहे एक्टर ऋतिक रोशन का कहना है कि वह अपनी फिल्मों की पहली कॉपी को देखकर ही इसका अनुमान लगा लेते हैं कि फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी। ऋतिक ने अनुपमा चोपड़ा की मेजबानी वाले डिजिटल शो ‘फिल्म कम्पैनियन’ में दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं अपनी फिल्मों की पहली कॉपी देखकर जान जाता हूं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी और इसे क्या प्रतिक्रिया मिलेगी। पहली फिल्म को छोड़कर अब तक मेरा अनुमान गलत नहीं साबित हुआ है। मुझे लगा था वह औसत फिल्म होगी।”

ऋतिक ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ (2000) से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म ने सफलता का परचम लहराया था। बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में अभिनेता ने बताया कि उन्हें लगता है कि उन्होंने अपना कर्ज चुका दिया है। उनसे जुड़े अच्छे व बुरे दोनों सच सामने आ चुके हैं और वह इसके साथ शांति से जी रहे हैं। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली भिडंत के बारे में बहुत से लोग बातें कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में एक दिन रिलीज हो रही हैं। जहां रईस 25 जनवरी की सुबह ही रिलीज होगी वहां काबिल दिन में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लगता है अब ऐसा नहीं होगा। ऋतिक रोशन की काबिल भी अब सुबह रिलीज की जाएगी। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को राकेश रोशन ने बताया कि मेरे डिस्ट्रीब्यूटर्से ने काबिल को सुबह 9 बजे रिलीज करने का फैसला किया है।

पहले दोनों की रिलीज में कुछ घंटों का अंतर था। जहां शाहरुख की फिल्म 26 जनवरी की सुबह रिलीज होने वाली थी वहीं ऋतिक रोशन की काबिल 25 जनवरी की शाम को 6 बजे के बाद रिलीज होनी थी। इसके बाद रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने 25 जनवरी को ही फिल्म रिलीज करने का निर्णय किया। राकेश रोशन की हालिया घोषणा से साफ हो गया है कि अब दोनों फिल्मों के बीच कुछ घंटों का अंतराल भी नहीं होगा। इसका मतलब साफ है कि दोनों बड़ी फिल्में टिकट खिड़की पर एक-दूसरे से टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों में ही काफी अच्छे स्टार हैं ऐसे में अपनी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए दर्शकों के सामने काफी रफ च्वॉइस होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.