ताज़ा खबर
 

किसी और को भी रोशनी देंगी ऋतिक रोशन की आंखे, काबिल फिल्म से प्रेरणा लेकर लिया ये फैसला

खबर है कि ऋतिक रोशन ने अपनी आंखे दान करने का फैसला किया है। ऋतिक ने यह अनाउंसमेंट अपने 43वें बर्थडे यानि 10 जनवरी को की थी।
एक्टर ऋतिक रोशन।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्म काबिल से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। ऋतिक ने इस फिल्म में अपने रोल के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी। इस फिल्म में एक ब्लाइंड शख्स के रोल में दर्शकों को खुद से जोड़ने के लिए ऋतिक ने ट्रेनिंग ली थी। इस ट्रेनिंग का असर पर्दे पर भी दिख रहा है। तभी तो हर तरफ ऋतिक की शानदार परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है।

अब खबर है कि ऋतिक रोशन ने अपनी आंखे दान करने का फैसला किया है। ऋतिक ने यह अनाउंसमेंट अपने 43वें बर्थडे यानि 10 जनवरी को की थी। इस बारे में बात करते हुए आदित्य ज्योत आई अस्पताल के डॉक्टर एस नटराजन ने कहा, जब मैंने काबिल का ट्रेलर देखा तो मैंने फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन को फोन किया और पूछा क्या ऋतिक अपनी आंखे दान करने का प्रण ले सकते हैं। राकेश से बात कर मुझे काफी खुशी और हैरानी हुई जब उन्होंने मुझे बताया कि उनके बेटे ऋतिक ने पहले ही ये करने की प्लानिंग कर रहे थे। जब मैंने ऋतिक से बात की तो उन्होंने कहा कि वह अपने बर्थडे के मौके पर यह प्रण लेंगे।

डॉक्टर ने कहा, भले ही उन्होंने अपने बर्थडे पर ये फैसला ले लिया था। लेकिन उन्होंने कहा था कि ये खबर ज्यादा हाईलाइट ना की जाए। लेकिन अब दूसरे लोगों को इस काम के लिए मोटिवेट करने के लिए हम इस खबर के बारे में सबको बताना चाहते हैं।

हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक की फिल्म काबिल एक अंधे कपल की कहानी है। एक कपल जो शांति से अपनी जिंदगी जीना चाहता है लेकिन कुछ अराजक तत्व उसके साथ नाइंसाफी करते हैं। रोहन का किरदार निभा रहे ऋतिक अपनी प्रेमिका यानि एक्ट्रेस यामी गौतम की हत्या का बदला लेता है। किस तरह से वह खुद को इस मिशन के लिए तैयार करते है और अपने दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं यही फिल्म की कहानी है। काबिल फिल्म में ऋतिक रोशन ने हीरो वाले सभी काम करते हुए किरदार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है।

Hritik Roshan, Ahmed Khan, Rakesh Roshan, Kaabil Hoon, Song, Behind the scenes, Making Video, Bollywoos news in hindi, entertainment news in hindi काबिल फिल्म के गाने काबिल हूं में ऋतिक रोशन और यामी गौतम।

Kaabil Box Office Collection, Day 3 Box Office Collection, Yami Gautam, Hritik Roshan, Sanjay Gupta Movie, Entertainment news in Hindi, Bollywood news in Hindi यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है।
यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।
काबिल फिल्म का एक सीन

वीडियो:वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग