ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत के बाद अब सामने आए ऋतिक रौशन बोले, ‘चीजों को लेकर नहीं, लोगों को लेकर होता हूं सेंटीमेंटल’

कंगना ने एक के बाद एक अपने बयानों से सबको चौंका दिया। वहीं अब ऋतिक रौशन भी काफी लंबे समय के बाद सबके सामने आए हैं।
Author नई दिल्ली | September 17, 2017 10:03 am
एक अखबार से बातचीत में आनंद ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म में ऋतिक मेरा किरदार निभाएंगे।

बॉलावुड में इन दिनों कंगना-ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी हर तरफ फैली हुई है। इस दौरान कंगना ने एक के बाद एक अपने बयानों से सबको चौंका दिया। वहीं अब ऋतिक रौशन भी काफी लंबे समय के बाद सबके सामने आए हैं। ऋतिक ने इस दौरान कहा है कि वह चीजों के लिए नहीं लोगों के लिए सेंटीमेंटल होते हैं। दरअसल, ऋतिक एक घड़ी की कंपनी के ब्रांड अंबेसडर होने के चलते घड़ी के नए कलेक्शन के लॉन्च पर आए थे।

वहीं ऋतिक ने कहा कि वह चीजों को लेकर नहीं लोगों को लेकर काफी सेंटीमेंटल हो जाते हैं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक ने कहा, ‘इस प्रोडक्ट का मैं पिछले 6 सालों से ब्रांड अंबेसडर हूं। वहीं मैं इसे पहनना काफी एंज्वॉय करता हूं। बचपन से मैं अपने पिता को ‘राडो’ ही पहनते देखता आया हूं। मेरे पिता की कलाई काफी मोटी है तो उनके हाथों पर ये बहुत जचती है। मैं हमेशा से अपने पिता की जैसी ही घड़ी चाहता था।’

बता दें पिछले कई दिनों ने नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड गलियारे में खूब हो-हल्ला हो रहा था, जिसमें करण जौहर सैफ अली खान, वरुण धवन के बाद करीना ने भी अपने बयान दिया। इसके बाद बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का रिश्ता इंडस्ट्री के सबसे चर्चित रिलेशनशिप्स में से रहा है। दोनों को अलग हुए काफी वक्त हो चुका है।

ऋतिक अब तक इस बारे में बोलने से थोड़ा बचते हैं वहीं बेबाक कंगना इस बारे में खुल कर बोलती हुई नजर आईं थीं। हाल ही में कंगना दो साल पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में रहीं। उनका गुस्सा दो साल पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद पर फिर फूटा । कंगना आज भी उन कड़वी यादों को भुला नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके दिन-रात का चैन छिन गया था। ऋतिक की वजह से उन्होंने बहुत बेइज्जती सही है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

#hrithikroshan #kangnaranaut

A post shared by Reallifeheroine KangnaRanaut(@hritik_say_sorry_to_kangna) on

#kangnaranaut #hrithikroshan

A post shared by Reallifeheroine KangnaRanaut(@hritik_say_sorry_to_kangna) on

Status shouldn’t come in between Love.

A post shared by Reallifeheroine KangnaRanau(@hritik_say_sorry_to_kangna) on

http://www.jansatta.com/entertainment/

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.