December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

ऋतिक रोशन ने कहा ‘धूम 2’ हमेशा मील का पत्थर बनी रहेगी

'धूम 2' हमेशा मील का पत्थर रहेगी। सभी को प्यार।" ऋतिक के सह-अभिनेता और दोस्त अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म के सह-कलाकारों और अपनी पत्नी ऐश्वर्य राय बच्चन को धन्यवाद दिया।

Author नई दिल्ली | November 24, 2016 16:12 pm
एक्टर रितिक रोशन।

बॉलीवुड फिल्म ‘धूम 2’ की रिलीज के 10 साल पूरे होने के मौके पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए हमेशा मील का पत्थर रहेगी। आगामी फिल्म ‘काबिल’ की रिलीज के लिए तैयार ऋतिक ने ट्विटर पर कहा, “सभी को धन्यवाद। ‘धूम 2’ हमेशा मील का पत्थर रहेगी। सभी को प्यार।” ऋतिक के सह-अभिनेता और दोस्त अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म के सह-कलाकारों और अपनी पत्नी ऐश्वर्य राय बच्चन को धन्यवाद दिया। अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा, “धूम 2 के 10 साल पूरे, अच्छे दोस्त और अच्छी यादें। संजय गढ़वी, उदय चोपड़ा, बिपाशा बसु, ऋतिक और श्रीमती (ऐश्वर्या) को धन्यवाद।” फिल्म दो साथी पुलिस अधिकारी जय और अली के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों ‘मिस्टर. ए’ को पकड़ने की कोशिश में होते हैं।

हमेशा अपने दिल की बात कहने के लिए मशहूर कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपने बयान से बवाल मचा दिया है। उन्होंने गुस्से में पूछा है कि आखिर क्यों रितिक के पिता को उनके और एक्टर के बीच जारी विवाद में आने की जरूरत क्यों है? क्यों वो अपने बेटे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं? इस साल की शुरुआत से ही दोनों एक्टर्स के बीच विवाद शुरू हो गया था। रनौत ने घुमा-फिराकर पूछा है कि आखिर क्यों भारतीय पुरुष अपने लिए खड़े नहीं हो सकते हैं और उनके पिता को बीच में आकर अपने बेटे का बचाव करना पड़ता है। दरअसल, राकेश रोशन ने कहा था कि कोई उनके बेटे के खिलाफ झूठ फैला रहा है। जब कंगना से राकेश रोशन के बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं पर मैं जानना चाहती हूं कि आखिर क्यों भारतीय पुरुष अपने लिए खड़े नहीं हो सकते हैं। वो 43 साल के बेटे हैं। इसके बावजूद हर बार उनके पिता को बीच में आकर क्यों बचाना पड़ता है?

कंगना ने आगे कहा- आखिर कब तक अपने कारनामें छिपाने के लिए उन्हें अपने पिता के नाम की जरूरत पड़ेगी। वो अब काफी बड़े हो चुके हैं और खुद से जुड़े विवाद हल कर सकते हैं। ये एक बेहद सामान्य सा विवाद है। मुझे समझ नहीं आता क्यों औरत को समझने के लिए पिता को बीच में आना पड़ रहा है।

रितिक रोशन-कंगना रनौत विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी; कहा- “अगर रितिक ने सच्चाई बताई, तो लोग हैरान रह जाएंगे”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 4:12 pm

सबरंग