ताज़ा खबर
 

‘काबिल’ के विलेन रोहित रॉय ने बिग बॉस में शामिल होने के सवाल पर खुद का बताया ‘गंदा कंटेस्टेंट’

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में विलेन के रोल में नजर आने वाले रोहित रॉय को बिग बॉस के घर से मिला था न्योता। जी हां यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद रोहित रॉय ने बताई है।
रोहित रॉय

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में विलेन के रोल में नजर आने वाले रोहित रॉय को बिग बॉस के घर से मिला था न्योता। जी हां यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद रोहित रॉय ने बताई है। उन्होंने कहा कि घर के अंदर जाने से बेहतर होगा कि वह बाहर से एक दर्शक के तौर पर इस शो को देखें। उन्होंने कहा कि वह शो के लिए एक बुरे कंटेस्टेंट होंगे।

रोहित ने बताया, बिग बॉस सीजन 1 से ही शो मेकर्स मुझे इस शो का हिस्सा बनने के लिए बुला रहे थे। लेकिन मैंने कभी यहां जाने का फैसला नहीं लिया। मुझे नहीं पता कि मुझे शो पर क्यों बुलाया जा रहा है। मैं इस शो के लिए एक बुरा कंटेस्टेंट साबित होंगा।

उन्होंने कहा, मुझे पता कि इस शो पर 38 कैमरे लगे होते हैं। मेरी एक जिंदगी है, परिवार है, नाम है। मैं वहां जाने के लिए सब कुछ होल्ड पर नहीं रख सकता। हालांकि मुझे यह देखने में काफी मजा आता है।

रोहित ने बताया कि एक बार वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए राजी हो गए थे। लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। मुझे काफी पैसे भी ऑफर किए गए थे। कई बार मैंने सोचा कि मैं इसे एक चैलेंज की तरह लूं और देखूं कि मैं अनजान लोगों के साथ कैसे रह सकता हूं। लेकिन फिर भी किसी ना किसी वजह से यह बात टलती चली गई।

उन्होंने बताया कि इस वजह से पिछले 6-7 सालों में वह इस शो के काफी करीब आ गए हैं। रोहित देश में निकला होगा चांद जैसे पॉपुलर शो में काम कर चुके हैं। फिलहाल वह टीवी शो स्वाभिमान में काम कर रहे हैं।

वीडियो:लोपा और रोहन पर लगा प्राइज मनी कम होने का इल्जाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग