December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

Kaabil Teaser Poster: पहचानिए अंधेरे में खड़ा यह स्याह शख्स कौन है?

पोस्टर के ऊपर अंग्रेजी में लिखा है ‘The mind see all’ ‘यानि की दिमाग सब देखता है’ देखकर फिल्म के बारे में अधिक जानने की जिज्ञासा जागती है।

काबिल का फर्स्ट टीजर का पोस्टर हुआ रिलीज।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की अगली फिल्म काबिल का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि फिल्म का टीजर वीडियो पहले ही रिलीज किया जा चुका है। आम तौर पर पहले पोस्टर और फिर वीडियो रिलीज करने का रिवाज है। शायद इस फिल्म के लिए मेकर्स की स्ट्रेटजी थोड़ी अलग है। जहां तक फिल्म के टीजर वीडियो की बात है तो इसे संस्पेंस के लिहाज से बनाया गया था। एक्टर अनिल कपूर समेत बॉलीवुड की कई स्टार्स ने टीजर की तारीफ की थी। काबिल के फर्स्ट टीजर पोस्टर में भी ऋतिक नजर नहीं आ रहे हैं। ऋतिक ने काबिल का फर्स्ट टीजर पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘The darkness was his playground’ यानी कि ‘अंधेरा उसके खेल का मैदान था’। पोस्टर में एक शख्स हाथ में लाठी जैसा कुछ लिए खड़ा नजर आ रहा है। शख्स का चेहरा साफ नहीं है लेकिन इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद यह खुद ऋतिक रोशन ही हैं। पोस्टर में चारो ओर अंधेरा है।

वीडियो-गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

पोस्टर के ऊपर अंग्रेजी में लिखा है ‘The mind see all’ ‘यानि की दिमाग सब देखता है’ देखकर फिल्म के बारे में अधिक जानने की जिज्ञासा जागती है। इस टीजर के साथ हमें फिल्म की रिलीज डेट भी पता चल गई है। फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि काबिल में अंधा लड़का(ऋतिक रोशन) और अंधी लड़की(यामी गौतम) एक दूसरे से प्यार करते हैं। फर्स्ट हाफ तक दोनों की लव स्टोरी आम हिंदी फिल्मों की प्रेम कहानियों की तरह चलती है। 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही यह फिल्म कृष 3 के बाद ऋतिक की पहली फिल्म होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो फर्स्ट हाफ में एक्ट्रेस का रेप कर उसकी हत्या कर दी जाती है, और कहानी का पूरा रुख ही बदल जाता है।

Kaabil teaser poster, kaabil video, kaabil tariler, kaabil hritik roshan look काबिल का फर्स्ट टीजर का पोस्टर हुआ रिलीज।

इसके बाद बॉयफ्रेंड अंधा होने के बावजूद गुंडों से बदला लेता है। इस कहानी को फिल्मी मसाले के साथ काबिल के नाम से परदे पर पेश किया जाएगा। काबिल ऋतिक के लिए बेहद चैलेंजिंग फिल्म है लेकिन एक्ट्रेस यामी गौतम के लिए काबिल का रोल बेहद ज्यादा चैलेंजिंग साबित होगा। क्योंकि एक तो अंधी लड़की का किरदार और दूसरा यह की फर्स्ट हाफ में एक्ट्रेस मर जाती है। फिल्म का ट्रेलर दीवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को रिलीज किया जायेगा। यह फिल्म को ज्यादा मायलेज देने में मददगार साबित हो सकता है, क्योंकि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय दोनों ही इस तारीख को रिलीज हो रही हैं। ऐसे में दर्शकों को जब फिल्म का ट्रेलर थिएटर्स में दिखाया जाएगा तो यह उन्हें फिल्म के लिए अट्रेक्ट करने में जरूर कामयाब साबित होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 12:52 pm

सबरंग