ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा के फैन हैं ऋतिक रोशन, नच बलिए के सेट पर कहा-मैं सोना का ऑटोग्राफ लेना चाहता हूं

ऋतिक ने बताया कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म दबंग से लेकर अब तक सारी फिल्में देखी हैं। उन्होंने कहा, सोनाक्षी इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं।
ऋतिक रोशन हाल ही में नच बलिए शो पर आए थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के कई फैन्स हैं। लेकिन खुद वह इंडस्ट्री के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की बड़ी फैन हैं। सोनाक्षी के फेवरेट स्टार के बारे में रियलिटी शो नच बलिए के दौरान पता चला। हाल ही ऋतिक रोशन इस शो पर पहुंचे थे। यहां ना केवल सोना ऋतिक को देखकर काफी खुश थीं। बल्कि ऋतिक रोशन ने भी उनकी जमकर तारीफ की।

ऋतिक ने बताया कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म दबंग से लेकर अब तक सारी फिल्में देखी हैं। उन्होंने कहा, सोनाक्षी इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं। उनके गाने बेहतरीन हैं। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। वह सभी करदारों को बड़ी ही खूबसूरती से निभाती हैं। मैं आमतौर पर किसी का ऑटोग्राफ नहीं लेता लेकिन आज मैं सोनाक्षी सिन्हा से एक एक्सक्लूसिव ऑटोग्राफ लेना चाहता हूं। क्योंकि वह एक्टिंग और डांसिंग के मामले में एक प्रेरणा है। अब ऋतिक ने सोना की इतनी तारीफ की है तो हो सकता है वह उन्हें अपनी किसी फिल्म में रोल ही ऑफर कर दें।

सोनाक्षी के फिल्मी ट्रैक की बात करें तो वह जल्द फिल्म नूर में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है।हाल ही में सोना ने एक नया गाना रिकॉर्ड करवाया है। यह गाना उनकी अपकमिंग फिल्म नूर का है जिसमें वो पत्रकार के किरदार में हैं। इस म्यूजिक वीडियो में उनकी असल जिंदगी के अच्छे दोस्त दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह भी नजर आएंगे।

इसके बारे में एक लीडिंग टैब्लॉयड से बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने कहा- यह गाना नूर की स्पिरिट के अनुसार फिट बैठता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.