December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

ऋतिक रोशन किसी स्पेशल के साथ सिंगापुर में मनाएंगे छुट्टियां, स्टाफ को साथ ले जाना किया अवॉइड

कंगना रनौत के साथ उनका हालिया विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है। इस घटना के बाद ऋतिक खुद को हर तरह के विवाद से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बिना स्टाफ के सिंगापुर में छुट्टियां मनाने के लिए गए। Image Source: Instagram

ऋतिक रोशन की कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म मोहनजोदड़ो को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली। हालांकि वो जनवरी में अपनी फिल्म काबिल को लेकर काफी उत्सुक हैं। रोशन अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एक ब्रेक लेना चाहते हैं। कंगना रनौत के साथ उनका हालिया विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है। इस घटना के बाद ऋतिक खुद को हर तरह के विवाद से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी वजह से वो खुद को सुरक्षित रखते हुए जरूरी दूरी बनाए रखना चाहते हैं। लीडिंग टैबलॉयड की एक रिपोर्ट के अनुसार, रोशन किसी स्पेशल के साथ एक प्लान्ड हॉलीडे पर जाने की तैयारियों में हैं। अपने नए इंटरेस्ट से जुड़ी किसी भी तरह के लीक से बचने के लिए वो अपनी टीम को साथ लेकर नहीं जा रहे हैं। एक सूत्र ने डेक्कन क्रोनिकल को बताया कि ऋतिक अमूमन अपने स्टाफ के साथ भारत से बाहर जाते हैं लेकिन 28 नवंबर को बिना किसी को साथ लिए गए हैं। वो किसी के साथ क्लालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। एक्टर ने इसके लिए काफी लंबे समय से प्लानिंग की थी। वो किसी भी अपनी डेस्टिनेशन या शख्स के बारे में कुछ भी पता नहीं लगने देना चाहते।

आपने कई ऐसे हिंदी गाने सुने होंगे जिनमें या तो किसी न किसी बॉलीवुड स्टार का नाम लिया गया है या उन्हें बॉलीवुड स्टार के नाम पर बनाया गया है। लेकिन यह पहला मामला है जब किसी फिल्म को किसी बॉलीवुड हीरो का नाम दिया गया है। असल में एक मलयालम फिल्म का नाम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन के नाम पर (Kattappanayile Hrithik Roshan) रखा गया है।

मजेदार बात यह भी है कि फिल्म एक क्षेत्रीय फिल्म होने के बावजूद अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग के दिन ही अच्छी कमाई की है। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जिसके पिता चाहते हैं कि उनका बेटा एक एक्टर बने। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करता है और अपने सपने को पूरा करता है। इससे न सिर्फ फिल्म के बारे में जानने वाले बल्कि ऋतिक के फैन्स भी इसे खूब देख रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने कुछ इस तरह किया अपनी आने वाली फिल्म ‘काबिल’ का प्रमोशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 10:44 am

सबरंग