ताज़ा खबर
 

फिर बदला गया ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का रिलीज शेड्यूल, शाहरुख खान की रईस से है टक्कर

बॉक्स ऑफिस पर जल्द एक बड़ी टक्कर होने वाली है। यह टक्कर शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की फिल्म में होने वाली है। आने वाले हफ्ते में 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस रिलीज होने वाली है।
काबिल का फर्स्ट लुक

बॉक्स ऑफिस पर जल्द एक बड़ी टक्कर होने वाली है। यह टक्कर शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की फिल्म में होने वाली है। आने वाले हफ्ते में 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस रिलीज होने वाली है। इससे पहले काबिल 25 जनवरी की शाम 6 बजे से थिएटर्स में आने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म के शो सुबह से शुरू हो जाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, पहले काबिल शाम 6 बजे से रिलीज होनी थी। लेकिन अब 25 जनवरी की सुबह से ही फिल्म के शो शुरू हो जाएंगे।

बता दें कि इन दोनों फिल्मों के बीच केवल तारीख की ही समानता नहीं बल्कि कुछ और बातें भी हैं जो दोनों में एक सी हैं।

1- दोनों ही स्टार्स शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने का मौका मिलने वाला है। दोनों ही स्टार्स को इस वक्त एक हिट फिल्म की जरूरत है। क्योंकि साल 2016 में इन दोनों स्टार्स की जो फिल्में आई थीं फैन और मोहनजोदारो वो उस साल कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं। लेकिन फिर भी इस रेस में शाहरुख ही आगे थे क्योंकि उनकी फिल्म फैन ने ऋतिक की मोहनजोदारो से अच्छी कमाई की थी।

2- दूसरी बात जो इन दोनों फिल्मों में एक सी है वो ये कि दोनों ही फिल्मों के डायरेक्टर इन स्टार्स के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। शाहरुख खान ने रईस में पहली बार राहुल ढोलकिया के साथ काम किया है। वहीं ऋतिक रोशन ने भी काबिल से पहले कभी संजय गुप्ता के साथ काम नहीं किया। इस वजह से इस फिल्म से अलग फ्रेशनेस की उम्मीद भी जताई है।

3- दोनों ही फिल्मों में जो जोड़ियां आपको देखने को मिलेंगी वह पहली बार साथ काम कर रही हैं। शाहरुख खान पहली बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ काम करने वाले हैं। वहीं ऋतिक भी ‘सनम रे’ एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

बिग बॉस 10: मनवीर की हालत देखकर रोए मनु; टास्क के दौरान बानी और रोहन ने किया परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.