ताज़ा खबर
 

कंगना रनौट ने ऋतिक रोशन को बताया ‘पूर्व प्रेमी’

कंगना के हवाले से Pinkvilla डॉट कॉम ने लिखा है, 'पूर्व प्रेमी अटेंशन पाने के लिए उल्‍टी-सीधी बातें करते हैं। जहां तक मेरा सवाल है, तो चैप्‍टर क्‍लोज हो चुका है। मैं कब्र खोदने में यकीन नहीं रखती हूं।'
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच अफेयर की खबर भी सुर्खियों में अाई थी, लेकिन तब दोनों ने इस पर चुप्‍पी साध ली थी।

कंगना रनौट एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार मामला है ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप को लेकर। कंगना के हवाले से Pinkvilla डॉट कॉम ने लिखा है, ‘पूर्व प्रेमी अटेंशन पाने के लिए उल्‍टी-सीधी बातें करते हैं। जहां तक मेरा सवाल है, तो चैप्‍टर क्‍लोज हो चुका है। मैं कब्र खोदने में यकीन नहीं रखती हूं।’ आपको बता दें कि पिछले दिनों चर्चा चली थी कि कंगना को ऋतिक की वजह से ‘आशिकी 3’ से निकाल दिया गया है। वजह बताई जा रही थी कि ऋतिक किसी भी हाल में कंगना के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। उनसे इसी बारे में सवाल पूछा गया था।

Read Also: कंगना का खुलासा: मेरा भी हुआ यौनशोषण, ‘गॉडफादर’ ने सिर पर किया था वार, बहने लगा था खून

आपको बता दें कि कंगना और ऋतिक रोशन के बीच अफेयर की खबरें काफी समय से बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब ‘क्‍वीन’ के इस बयान से तो ऐसा ही लगता है कि दोनों के बीच अफेयर था। कंगना और ऋतिक ‘काइट्स’ और ‘क्रिश-3’ में साथ काम कर चुके हैं। इनमें क्रिश-3 सफल रही थी। ऋतिक और कंगना के बीच अफेयर की खबरें नए साल पर भी उड़ी थी, लेकिन तब दोनों में से किसी ने इस पर कुछ नहीं था। लेकिन अब जहां कंगना ने ‘एक्‍स’ कहकर बता दिया है कि इनके बीच रिलेशनशिप थी, वहीं ऋतिक इससे इनकार कर रहे हैं।

वैसे कंगना से कुछ समय पहले जब ऋतिक के बारे में पूछा गया था, तब उन्‍होंने खुद को सिंगल बताया था, लेकिन अब वह उन्‍हें ‘एक्‍स’ बता रही हैं। ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ ने ऋतिक से इस बारे में पूछा तो उन्‍होंने कोई रिप्‍लाई नहीं किया, लेकिन एक ट्वीट जरूर किया है। आप खुद ही पढ़ लीजिए क्‍या कह रहे हैं ऋतिक रोशन….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.