ताज़ा खबर
 

‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस ने ‘काला चश्मा’ सॉन्ग पर किया बैली डांस, शेयर किया वीडियो

यह अभिनेत्री जो शो में साड़ी पहने हुए नजर आती हैं, ऑफस्क्रीन बहुत हॉट लुक में नजर आती हैं। हाल ही में वह अपने एक पुराने वीडियो के वायरल होने के चलते सुर्खियों में रहीं।
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 10:26 am
ये है मोहब्बतें की अदाकारा श्रुति बापना।

धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस श्रुति बापना जो कि शो में वंधिता बालचंद्रन की भूमिका निभाती हैं, अपनी निजी जिंदगी में बहुत ही मस्तमौला किस्म की हैं। बल्कि आप असल जिंदगी में उन्हें देख कर पहचान भी नहीं पाएंगे। यह अभिनेत्री जो शो में साड़ी पहने हुए नजर आती हैं, ऑफस्क्रीन बहुत हॉट लुक में नजर आती हैं। हाल ही में वह अपने एक पुराने वीडियो के वायरल होने के चलते सुर्खियों में रहीं। इस वीडियो में वह स्टार प्लस चैनल के शो ‘इश्क किल्स’ के एपिसोड ‘मेड इन मुंबई’ में एक सेक्सी मेड का किरदार निभा रही थीं। अब वह अपने एक हॉट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बार-बार देखो’ के गाने काला चश्मा पर बेली डांस किया है।

नित्या मेहरा निर्देशित इस फिल्म के गाने पर श्रुति ने रेड क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर की डेनिम पहनकर डांस किया है। इस वीडियो में श्रुति का डांस कैटरीना से बेहतर है या नहीं, आप खुद ही देख कर फैसला कर लीजिए। गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कैटरीना की यह फिल्म अपने शानदार गानों और कहानी को लेकर खासी चर्चा में है। फिल्म के प्रमोशन के लिए कैटरीना और सिद्धार्थ खासी मेहनत कर रहे हैं। वे देश-विदेश घूम-घूम कर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जयपुर के श्याम नगर मेट्रो स्टेशन पर फिल्म के गाने काला चश्मा पर डांस किया था।

READ ALSO: ‘बार बार देखो’ के गाने ‘दरिया’ में इंटेंस Love Scenes में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ

A video posted by Shruti Bapna (@shrutitheactor) on

Making use of belly fat 🙊

A video posted by Shruti Bapna (@shrutitheactor) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.