ताज़ा खबर
 

विनोद खन्ना की तस्वीर वायरल होने के बाद अस्पताल ने जारी किया बयान, पढ़ें क्या बता रहा है अस्पताल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अब अस्पताल ने उनकी सेहत को लेकर बयान दिया है।
विनोद खन्ना की यह कथित तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अब अस्पताल ने उनकी सेहत को लेकर बयान दिया है। अस्पताल ने यह बताते हुए एक बयान जारी किया कि विनोद खन्ना को डिहाइड्रेशन की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया, विनोद खन्ना को सर एच.एन.रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पानी की कमी हो गई थी। वह फिलहाल डॉक्टरों की देखरेख में हैं और इलाज का असर दिख रहा है। उनकी हालत अब स्थिर है। उनका परिवार विनोद खन्ना के वेल विशर और उनके लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया करते हैं साथ ही उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की भी अपील कर रहे हैं। अस्पताल की तरफ से यह बयान जारी किया गया था। इसमें कैंसर का जिक्र कहीं भी नहीं था।

यह बयान तब जारी किया गया जब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल होने लगी। इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा था कि उन्हें कैंसर हैं। लेकिन अस्पताल की तरफ से जारी किए गए बयान में कहीं भई कैंसर की बात नहीं की गई थी। गुरुवार को जब इंडियन एक्सप्रेस ने अस्पताल से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने केवल हालत स्थिर है और सुधार हो रहा है से ज्यादा बात करने से इंकार कर दिया।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों तक लोकप्रिय हो चुके इरफान खान ने जब बीत दौर के अभिनेता विनोद खन्ना की वायरल हो रही फोटो में उनकी हालत देखी तो वे काफी हैरान रह गए। विनोद खन्ना की ऐसी कमजोर हालक देखकर इरफान खान ने कहा कि वे उनकी हालत देखकर काफी दुखी हो गए हैं।

इरफान ने विनोद खन्ना के न सिर्फ जल्द होने की प्रार्थना की बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें उन्हें ठीक अवस्था में लाने के लिए उनके किसी ऑर्गन की जरुरत पड़ी तो वे अपना अंगदान करने के लिए भी तैयार हैं। इरफान ने कहा कि उनके लिए विनोद खन्ना बहुत मयाने रखते हैं वो अपने जमाने के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.