ताज़ा खबर
 

वीडियो: हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज ने नौ मिनट में दिखाया अपना पूरा फिल्मी सफर

टॉम क्रूज हॉलीवुड के फेमस अभिनेता हैं। इनकी गिनती हॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेताओं में होती है।
नौ मिनट के वीडियो में फिल्म टॉप गन का फिल्माया गया एक सीन।

क्या आप यह जानना चाहते हैं कि हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज ने अपनी करियर में कितनी मूवीज की हैं? तो यह वीडियो आपके लिए ही है। अभिनेता टॉम क्रूज ने अपने पूरे फिल्मी करियर को नौ मिनट के वीडियो में दिखाया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी हर एक बड़ी फिल्म का एक-एक सीन पर एक्टिंग करके दिखाया है। वीडियो में टॉम क्रूज जेम्स कॉर्डन के साथ नजर आए हैं। वीडियो की शुरुआत उनकी मूवी टॉप गन से शुरू होती है। इसमें दोनों एयरफोर्स बेस पर पायलट के तौर पर नजर आते हैं। इसके बाद उन्होंने डेज ऑफ ठंडर के एक सीन पर एक्टिंग की है। रेन मैन और ट्रॉपिक ठंडर के सीन इसके बाद आते हैं। वीडियो में आखिरी में रिस्की बिजनेस का एक सीन किया है। यह वीडियो द लेट लेट शो ने बनाया है। हालांकि, इस वीडियो में उनकी सभी फिल्मों के बारे में नहीं दिखाया गया है, लेकिन उनकी हर एक बड़ी फिल्म के एक-एक सीन पर एक्टिंग करके दिखाया गया है।

वीडियो में देखें- ऐ दिल है मुश्किल के लिए गृहमंत्री से मिले प्रोड्यूसर्स

बता दें, टॉम क्रूज हॉलीवुड के फेमस अभिनेता हैं। इनकी गिनती हॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेताओं में होती है। इन्होंने कई बड़ी फिल्में की हैं। इनकी फिल्मों को देश-विदेश हर जगह तारीफ मिलती हैं। इनकी फेमस फिल्म मिशन इंपॉसिबल के अब तक पांच पार्ट आ चुके हैं। आखिरी पार्ट पिछले साल आया है। मूवी के इस पार्ट को सिनेमा दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी के अगले पार्ट की तैयारी भी की जा रही है। इसके अलावा द लास्ट समुराई में भी इनके अभिनय को काफी सराहा गया है। इसमें इन्होंने शराबी योद्धा का रोल किया था। मूवी का कई अवार्ड्स मिले थे। रेन मैन इनके शुरुआती करियर की फिल्में में से एक है। इसमें इन्होंने डस्टिन हॉफमैन के साथ रोल किया था। इस मूवी में वे सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। लेकिन पूरी दुनिया ने इनके रोल को काफी पसंद किया था।

Read Also: तीसरे पति ब्रैड पिट से तलाक लेने जा रहीं एंजेलिना जॉली की लव लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से

टॉम क्रूज अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। क्रूज की स्टाइल के पूरी दुनिया में फैन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग