April 29, 2017

ताज़ा खबर

 

हिंद का नापाक को जवाब : जब कार के अंदर गुरमीत बाबा राम रहीम ने किए डांस मूव्स और मुंह से बजाया म्यूजिक

बाबा से जब पूछा गया कि उनके करोड़ों फैन्स हैं तो उन्होंने फिल्म को सिर्फ हिंदी में रिलीज किए जाने का फैसला क्यों किया तो इस पर उन्होंने बताया कि फिल्म सिर्फ हिंदी में नहीं बल्कि कुल 5 भाषाओं में रिलीज होगी।

Author नई दिल्ली | February 17, 2017 13:45 pm
बाबा ने बताया कि फिल्म के लिए उन्होंने अपना मेकअप और ड्रेस खुद डिजाइन किया। फिल्म को एमएसजी ने हनीप्रीत इंसान के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है।

फिल्म हिंद का नापाक को जवाब के लीड एक्टर बाबा गुरमीत राम रहीम 93.5 रेड एफएम के शो Carनामा में पहुंचे। मस्तमौला मिजाज वाले बाबा ने शो पर काफी मस्ती की। उन्होंने कई सारे सवालों के जवाब दिए और कार में हल्के फुल्के डांस मूव्स भी किए। बता दें कि रेड एफ एम के इस शो में एफएम के आरजे कार में किसी सेलेब के साथ सफर करते हैं और उसी दौरान सवाल-जवाबों और मस्ती भरी बातों का दौर चलता है। बाबा से जब पूछा गया कि उनके करोड़ों फैन्स हैं तो उन्होंने फिल्म को सिर्फ हिंदी में रिलीज किए जाने का फैसला क्यों किया तो इस पर उन्होंने बताया कि फिल्म सिर्फ हिंदी में नहीं बल्कि कुल 5 भाषाओं में रिलीज होगी। बाबा ने कारनामा में अपनी अपकमिंग फिल्म और उनकी पुरानी फिल्मों के गानों पर भी डांस मूव्स भी किए।

बाबा ने बताया कि फिल्म के लिए उन्होंने अपना मेकअप और ड्रेस खुद डिजाइन किया। फिल्म को एमएसजी ने हनीप्रीत इंसान के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। इससे पहले एमएसजी साल 2015 में एमएसजी:द मैसेंजर और साल 2016 में एमएसजी: द वारियर लॉयनहार्ट में काम कर चुके हैं। गुरमीत राम रहीम की फिल्म हिंद का नापाक को जवाब के चार मिनट लंबे इस ट्रेलर में एक डायलॉग है जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींचता है। वो है ‘जो मां को मारे वो पूत नहीं होता, देशभक्ति का कोई सबूत नहीं होता’। यह फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है। इस फिल्म के हीरो यामि गुरमीत राम रहीम शेर-ए-हिंद के रोल में हैं। वह पाकिस्तान को सबक सिखाने में भारतीय सेना की मदद करते दिखाई देंगे।

ट्रेलर की बार करें तो ये किसी फैंटेसी से कम नहीं है। इसमें आपको उड़ती हुई कार, बाइक, एक फैंसी हेलीकॉप्टर और अलग-अलग तरह की चीजें दिखेंगी। जिन्हें बड़ी ही शान से राम रहीम चला रहे हैं। वहीं इस फिल्म में एक रोमांटिक स्टोरी भी दिखाई जाएगी। प्यार से शादी तक पहुंचती इस कहानी में राम रहीम मुस्लिम लड़की से निकाह पढ़ते दिखेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक पाकिस्तानी ये दावा करता है कि वह भारत के खिलाफ युद्ध में आसानी से जीत जाएंगे। लेकिन इसके बाद एंट्री होती है राम रहीम की जो दुश्मनों को धूल चटाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 1:45 pm

  1. No Comments.

सबरंग