December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के बाद फैंस को दिया ये स्पेशल मैसेज

जिस दिन से उनके शो छोड़ने की खबर आई थी तब कहा जा रहा था कि कार्तिक और नायरा की स्टोरी पर फोकस होने की वजह से वो शो छोड़कर जा रही हैं। लेकिन कुछ लोगों के लिए यह खबर कुछ ज्यादा ही निराश करने वाली थी।

एक्ट्रेस हिना खान ने छोड़ा शो। फैेस से की कोई भी गलत हरकत ना करने की गुजारिश। Image Source: instagram

हिना खान उर्फ ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा ने फाइनली शो छोड़ दिया है। वो आठ सालों तक इस शो से जुड़ी हुई थीं। इसके लिए निर्माताओं ने पुराना तरीका अपनाते हुए शो से उनके किरदार को मार दिया है। जिसमें दिखाया गया था कि अक्षरा शराब के नशे में धुत्त कार्तिक की कार से टकराकर खाई में गिर जाती हैं। उनके किरदार की मौत फैंस के लिए दिल टूटने वाली खबर है लेकिन उम्मीद थी कि वो शो में वापस आएंगी। इसकी वजह शो में उनकी बॉडी मिलना नहीं दिखाया गया है। इससे उनके फैंस को उम्मीद थी कि एक्ट्रेस शो में वापसी करेंगी। लेकिन इन सभी बातों पर विराम लगाते हुए हिना ने आधिकारित तौर पर यह साफ कर दिया है कि वो शो में दोबारा कभी वापसी नहीं करेंगी। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा- शो पर लगातार काम करने से मेरी सेहत पर असर पड़ रहा था। मुझे उस दौरान डेंगू और पथरी हुई। मुझे 2-3 महीने का ब्रेक चाहिए। चैनल और प्रोड्यूसर चाहते थे कि मैं ब्रेक लेकर वापस आ जाउं लेकिन अब नहीं, बहुत उबाने वाला हो गया था। उन्होंने मुझे हर किरदार और शेड में दिखा दिया है, अक्षरा की यात्रा अब खत्म हो चुकी है। फिलहाल मैं कुछ सींस की शूटिंग कर रही हूं जो कि फ्लैशबैक मोड में दिखाए जाएंगे। लेकिन मैं ये रिश्ता के सेट्स पर वापस नहीं जाउंगी। अब मैं वापस आकर कुछ नया और अलग करना चाहती हूं।

जिस दिन से उनके शो छोड़ने की खबर आई थी तब कहा जा रहा था कि कार्तिक और नायरा की स्टोरी पर फोकस होने की वजह से वो शो छोड़कर जा रही हैं। लेकिन कुछ लोगों के लिए यह खबर कुछ ज्यादा ही निराश करने वाली थी। अक्षरा के फैंस ने अपना दुख जताते हुए धमकी दी कि वो खुद को मार देंगे। उन्होंने बताया कि एक ने तो धमकी वाली वीडियो मुझे भेजी। ना चाहते हुए भी आप इस बात को सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि इन सब के लिए आप जिम्मेदार हैं, जबकि असल में ऐसा नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि वो अपने फैंस को किस तरह हैंडल करेंगी तो उन्होंने कहा कि मैं फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करुंगी जिसमें उनसे कोई भी बेवकूफी वाली हरकत ना करने की गुजारिश होगी। मैं जानती हूं कि 8 सालों तक मैं उनसे जुड़ी हुई थी।

हमें भी इस बात की उम्मीद है कि हिना के फैंस उनकी बात को समझ जाएंगे और अपना प्यार जताते हुए किसी भी तरह की गलत हरकत नहीं करेंगे। वहीं एक्टर जल्द ही किसी नए रोल से वापसी करेंगी। उन्होंने खुद को एक एक्टर के तौर पर एक्सप्लोर करने के लिए शो छोड़ा है। एक्ट्रेस ने कहा मैं कॉमेडी या हर तरह के रोल करने के लिए तैयार हूं। मैं अब सच में कुछ नया करना चाहती हूं।

बिग बॉस 10: बाथटब में करीब आते दिखे गौरव और बानी, ओम स्वामी ने की मोना और लोपा के साथ मस्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 11:34 am

सबरंग