ताज़ा खबर
 

‘आपका सुरूर’ के 10 साल बाद हिमेश रेशमिया लेकर आए हैं ‘आपसे मौसिकी’, यहां सुनें लेटेस्ट गाना

आपका सुरूर, चलाओ ना नौनों से बाण जैसे कई अच्छे गाने देने वाले सिंगर और डायरेक्टर हिमेश रेशमिया अपनी नई एल्बम लेकर आए हैं। आप से मौसिकी नाम से आई इस एल्बल में हिमेश रेशमिया एक ऑडिटोरियम में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।
बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया

आपका सुरूर, चलाओ ना नौनों से बाण जैसे कई अच्छे गाने देने वाले सिंगर और डायरेक्टर हिमेश रेशमिया अपनी नई एल्बम लेकर आए हैं। आप से मौसिकी नाम से आई इस एल्बल में हिमेश रेशमिया एक ऑडिटोरियम में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। गाने में टीवी एक्ट्रेस पूजा बोस भी हैं। गाने की बात करें तो यह एक रोमांटिक नंबर है। हिमेश एक बार फिर अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। गाने के म्यूजिक से लेकर गाने के बोल सभी आपको बांध कर रखने में कामयाब होंगे। आपकी सुरूर जैसी हिट एल्बम के बाद ये हिमेश की दूसरी एल्बम होगी। इस एल्बम के गाने का ट्रेलर सितंबर में रिलीज हुआ था। अब यह पूरा गाना यूट्यूब पर आ चुका है। यू ट्यूब पर आने के 5 घंटे में ही इसे 61,750 लोग देख चुके हैं।

अब इस गाने की वीडियो की बात करें तो इसमें एक्टिंग का जिम्मा खुद हिमेश रेशमिया ने ही उठाया है। गाने में वह एक ऑडिटोरियम में परफॉर्म करते दिख रहे हैं। वहीं गाने की हीरोइन पूजा बोस पियानो बजा रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि हिमेश पूजा से प्यार करते हैं। गाने की कहानी का ट्विस्ट ये है कि पूजा एक ब्लाइंड लड़की है। गाने के आखिर में हिमेश उसे एक कार्ड के जरिए बताते हैं कि वह उससे प्यार करते हैं। इस कार्ड पर उभरे हुए अक्षरों में आई लव यू लिखा होता है। यह शब्द छू कर पढ़ने के बाद हीरोइन भी इमोश्नल हो जाती है और हिमेश के गले लगती है। इस गाने में अट्रैक्शन है जो यकीनन आपको अपनी तरफ खींचेगा। वीडियो हो सकता है कि आपको ना पसंद आए क्योंकि हिमेश की एक्टिंग कुछ खास नहीं है लेकिन गाने बोल और फीलिंग्स आपको जरूर पसंद आएंगी।

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग