ताज़ा खबर
 

हिमेश रेशमिया ने की सलमान खान की स्पेशल फ्रेंड यूलिया वंतूर की आवाज को बताया…

अपनी नए अलबम 'आप से मौसिकी' में लूलिया वंतूर के साथ काम कर चुके गायक-संगीतकार व अभिनेता हिमेश रेशमिया का कहना है कि उनकी आवाज बॉलीवुड गायकों जैसी है।
सलमान खान और यूलिया वंतूर

अपनी नए अलबम ‘आप से मौसिकी’ में लूलिया वंतूर के साथ काम कर चुके गायक-संगीतकार व अभिनेता हिमेश रेशमिया का कहना है कि उनकी आवाज बॉलीवुड गायकों जैसी है।

हिमेश ने मंगलवार को ‘एव्री नाइट एंड डे’ के शूटिंग सेट से कहा, “जब मैंने पहली बार उनकी आवाज सुनी तो यह बॉलीवुड गायकों जैसी थी। शुरुआत में मुझे पता नहीं था कि वह हिंदी में गा सकती हैं, लेकिन जब मैंने उन्हें गीत भेजा तो उन्होंने एक घंटे में डबिंग पूरी कर ली।”

उनकी तारीफ करते हुए हिमेश ने कहा, “‘एव्री नाइट एंड डे’ की ऑडियो रिलीज के बाद जो हमें तारीफ मिली उसकी वजह लूलिया वंतूर हैं। इस गीत के एक संगीतकार के रूप में मेरे अनुसार, उन्होंने इस गीत को नया बनाया है। हम अपनी छह वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं और इस महीने के अंत तक हम इस गीत को रिलीज करेंगे।”

सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्मों में म्यूजिक की बात करते हुए उन्होंने कहा, “सलमान संगीत समझते हैं। वह बड़े स्टार हैं और इस क्षेत्र में मेरे गुरु हैं। मैं उनसे सवाल नहीं करता।” हिमेश ने इस बात की भी पुष्टि की है कि ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के पूरा होने के बाद, वह अपनी अगली फिल्म ‘एक्सपोज्ड 2’ पर काम शुरू करेंगे।

 

यहां यूलिया ने बॉलीवुड गाने गाकर सुनाए थे। हिमेश अपनी एलबम की प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आए थे। हिमेश रेशमिया ने अपनी एलबम आपसे मौसिकी में एक गाना यूलिया वंतूर के साथ गाया है। इस गाने का टीजर 3 दिसंबर 2016 को रिलीज किया गया था। अब इस गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.