ताज़ा खबर
 

जानिए न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा कैसे बिताती हैं अपना पूरा दिन

इन दिनों क्वांटिको का सीजन-2 चल रहा है। इस टीवी सीरीज में प्रियंका एलेक्स पेरिश का किरदार निभा रही हैं।
इन दिनों प्रियंका के फैन्स की संख्या अमेरिका में भी काफी बढ़ गई है।

पिछले कुछ सालों में प्रियंका चोपड़ा ने एक अभिनेत्री के तौर पर काफी सफलता हासिल की है। प्रियंका अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका में हैं। करियर के इन दिनों में प्रियंका काफी व्यस्त रहती हैं। प्रियंका का कहना है कि वह अंडे, मैगी और चाय बना लेती हैं। इन दिनों क्वांटिको का सीजन-2 चल रहा है। इस टीवी सीरीज में प्रियंका एलेक्स पेरिश का किरदार निभा रही हैं। पिछले सीजन में प्रियंका एक ट्रेनी एफबीआई एजेंट की भूमिका में नजर आईं थीं। प्रियंका के घर में एक प्राइवेट थियेटर भी है। इसके अलावा घर से जुड़ी तस्वीरें प्रियंका के लिविंग रूम में हैं। यह प्रियंका का लिविंग रूम है। काम खत्म करने के बाद प्रियंका यहां आराम करती है। प्रियंका कहती हैं कि इन दोनों उन्हें आराम करने के मौके कम ही मिलते हैं। प्रियंका अपने टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग के लिए सिल्वर स्टूडियो जाती हैं जहां वो रोजाना 17 से 18 घंटे तक शूटिंग करती हैं।

सिल्वर स्टूडियो में क्वांटिको की शूटिंग की जाती है। सिल्वर स्टूडियो में क्वांटिको की शूटिंग की जाती है। (PHOTO: FILM COMPANION)

स्टूडियो से वापस आने के बाद प्रियंका अपने अपार्टमेंट के ग्रीन रुम में अपने फैन्स के मेल और लेटर देखती हैं मौका मिलने पर उनके जवाब भी देती हैं।

प्रियंका के पास रोजाना भारी संख्या में फैंस के मेल आते हैं। प्रियंका के पास रोजाना भारी संख्या में फैंस के मेल आते हैं। (PHOTO: FILM COMPANION)

इसके बाद प्रियंका फिर से अपने क्वाटिंको में निभाए जा रह किरदार एलेक्स पेरिश के रुप में आ जाती है। इसके बाद स्क्रिप्ट पढ़ कर वे अपने किरदार को निभाती हैं।

इससे पहले प्रियंका रैपर पिटबुल के साथ एक वीडियो सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले प्रियंका रैपर पिटबुल के साथ एक वीडियो सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। (PHOTO: FILM COMPANION)

प्रियंका बहुत जल्द एक हॉलीवुड कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगी। बॉलीवुड में कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी प्रियंका अब हॉलीवुड में भी काफी नाम कमा चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग