ताज़ा खबर
 

पढ़ें फैमिली शुरू करने को लेकर क्या बोलीं युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच

कुछ साल डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी साल 2016 की सेलिब्रेटेड शादी रही।
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच।

कुछ साल डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी साल 2016 की सेलिब्रेटेड शादी रही। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट फील्ड के लोगों ने आकर इस जोड़ी को आशीर्वाद दिया और इनकी खुशी में शामिल हुए। शादी के बाद दोनों कई इवेंट्स और मौकों पर साथ दिखाई दिए जो कि किसी को भी कपल को इंस्पायर कर सकता है कि वह साथ में अच्छा समय बिताएं। लेकिन अभी तक फैमिली प्लानिंग के बारे में उन्होंने कुछ साफ नहीं किया है।

हाल ही में अंग्रेजी वेब पोर्टल पिंकविला से बातचीत के दौरान जब हेजल से पूछा गया कि वह फैमिली शुरू करने के बारे में क्या सोच रही हैं तो उन्होंने कहा, अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। हमारी शादी की तरह यह भी जब होना होगा तब हो जाएगा। यह किस्मत की बात है। मुझे नहीं पता यह कब और कैसे होगा। अगर मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो क्या वह मेरे साथ रह पाएंगे? क्योंकि उन्हें बहुत ट्रैवल करना पड़ता है।

क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल-एक्ट्रेस हेजल कीच ने 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इससे पहले दोनों ने सिख धर्म के अनुसार गुरद्वारे में शादी की थी। सोशल मीडिया पर युवराज और हेजल की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद उन्हें क्यूटेस्ट कपल करार दिया गया था।

गोवा में हुई युवराज सिंह की शादी में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों लोग पहुंचे थे। दोनों साथ में काफी खुश लग रहे थे। दोनों सेलिब्रिटी हाथों में हाथ लिए दिखाई दिए। इससे पहले संगीत सेरेमनी में विराट कोहली अकेले पहुंचे थे। युवराज के करीबी दोस्त और क्रिकेटर हरभजन सिंह इस  शादी में नजर नहीं आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.